Asianet News Hindi

तो क्या नवंबर से बंद हो जाएगा कसौटी जिंदगी की, इस वजह से परेशान होकर मेकर्स ने लिया फैसला

पॉपुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' सीजन 2 पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में है। शो के लीड एक्टर पार्थ समथान के सेट पर कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उनके शो छोड़ने की खबरें आती रहीं। हालांकि अब खबर आ रही है कि मेकर्स शो को दो महीनो में बंद करने की तैयारी कर रहे हैं। 

Kasautii Zindagii Kay 2 Will Go Off Air in November KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 1, 2020, 2:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' सीजन 2 पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में है। शो के लीड एक्टर पार्थ समथान के सेट पर कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उनके शो छोड़ने की खबरें आती रहीं। हालांकि अब खबर आ रही है कि मेकर्स शो को दो महीनो में बंद करने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, शो की गिरती पॉपुलैरिटी और कई कलाकारों के शो को छोड़ने के बाद मेकर्स इसे बंद करने जा रहे हैं।  

Kasautii Zindagii Kay written update, October 9, 2019: Prerna takes care of  Mr.Bajaj

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स शो के रेटिंग से खुश नहीं हैं। साथ ही पार्थ समथान ने भी शो छोड़ने का फैसला ले लिया है। मेकर्स को शो में भी कोई इम्प्रूवमेंट नजर नहीं आ रहा है। शो में कुछ दिनों पहले ही अहम किरदार मिस्टर बजाज को बदला गया है। सारी कोशिशें नाकाम होने के बाद अब मेकर्स ने इसे हमेशा के लिए बंद करने का फैसला किया है।

Hina Khan entry in Kasauti Zindagi Kay as komolika reminds Kareena Kapoor |  'कसौटी जिंदगी के' में हुई हिना खान की एंट्री, कमोलिका से ज्‍यादा करीना कपूर  की याद आई

अब तक कई एक्टर्स शो को छोड़ चुके हैं। सबसे पहले कोमोलिका का किरदार निभाने वालीं हिना खान ने इसे छोड़ा था। हालांकि उनकी जगह आमना शरीफ को लिया गया। फिर मिस्टर बजाज के किरदार में करण सिंह ग्रोवर को लिया गया, लेकिन वापसी करने के बावजूद वो ज्यादा दिनों तक शो में नहीं टिके। बाद में उनकी जगह करण पटेल ने ली। अब लीड एक्टर पार्थ समथान और साहिल आनंद ने भी शो छोड़ने का फैसला किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios