Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 13: Amitabh Bachchan के गेम शो में लगने वाला है ठहाकों का तड़का, यूं लेंगे Kapil Sharma मजे

अमिताभ बच्चन का गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में इस बार शानदार शुक्रवार के एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा हंसा का तड़का लगाने आ रहे हैं। उनके साथ सोनू सूद भी होंगे। एपिसोड 12 नवंबर को प्रसारित किया जाएगा।

kbc 13 amitabh bachchan show kapil sharma and sonu sood will special guest KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 11, 2021, 8:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) इन दिनों घर-घर में पॉपुलर है। हर कोई शो को देखने के लिए क्रेजी नजर आ रहा है। इतना ही नहीं शो में हर शुक्रवार सेलिब्रबिटीज गेस्ट बनकर पहुंचते और बिग के सामने हॉट सीट पर बैठकर गम खेलते हैं। आपको बता दें कि इस बार का शानदार शुक्रवार का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। दरअसल, इस बार बिग के सामने हॉट सीट पर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सोनू सूद  (Sonu Sood) बैठने वाले हैं। तो आप समझ ही गए होंगे इस बार शो में हंसी के ठहाके लगने वाले है। मेकर्स से इस एपिसोड से जुड़े कुछ प्रोमोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। 


शो का प्रोमो हुआ  वायरल
हाल ही में शो के मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया था, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में कपिल शर्मा को भी दिखाया गया है, जिसमें वे अपने कॉमिक एक्ट दिखाते नजर आ रहे हैं। वो कहते हैं कि अगर कोई मेहमान के तौर पर बिग बी के घर भी जाता है तो वह चाय, कॉफी, छाछ या नींबू पानी में से चुनने के लिए चार विकल्प देते है। इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन की नकल की और शो से अपनी पंक्तियों को दोहराया। कपिल की बातों को सुनकर ऑडियन्स के साथ ही बिग बी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। आपको बता दें कि कपिल इन दिनों अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की वजह से काफी पॉपुलर हो गए है। वे अपने शो में भी सेलिब्रिटीज गेस्ट को बुलाते हैं।


सोनू सूद बढ़ाएंगे हौसला 
शो में सोनू सूद भी कोरोना महामारी के दौरान अपने काम के बारे में बताएंगे। साथ ही, वे उन बच्चों को परामर्श और सलाह भी देंगे जो अपने करियर की प्लानिंग करने में सक्षम नहीं है। कौन बनेगा करोड़पति 13 का शानदार शुक्रवार एपिसोड 12 नवंबर को प्रसारित किया जाएगा। आपको बता दें कि हाल के एपिसोड में ग्वालियर की गीता सिंह गौर ने एक करोड़ रुपए जीते। उन्होंने बिना किसी लाइफलाइन यूज किए एक करोड़ के सवाल का जवाब दिया लेकिन वे 7 करोड़ रुपए के सवाल का जवाब नहीं दे पाई और उन्होंने गेम को क्विट कर दिया। बिग बी ने बकायदा खड़े होकर सम्मान दिया। शो में अमिताभ ने उनकी जमकर तारीफ भी की। इतना ही नहीं जब ट्रिपल टेस्ट राउंड पार करके गीता हॉट सीट पर बैठीं तब उनके ट्रेडिशनल राजपूताना कपड़ों को देखकर अमिताभ ने उनकी तारीफ की थी।

 

ये भी पढ़ें -
KBC 13: बिना लाइफलाइन यूज किए गीता सिंह ने दिया 1 करोड़ का जवाब, Amitabh Bachchan ने ऐसे दिया सम्मान

रिश्ते में Akshay Kumar की मौसी सास लगती थी ये हीरोइन, जीजा की वजह से अधूरी रह गई इनकी लव स्टोरी

मेरा पति मुझे मार डालेगा- आखिर Priyanka Chopra ने ऐसा क्यों कहा, सुनकर हर कोई हैरान, सामने आई वजह

Rajkummar Rao Wedding: स्कूल में टीचर की नौकरी करता था एक्टर, कभी दोस्तों के भरोसे भरता था अपना पेट

RAJKUMMAR RAO PATRALEKHA WEDDING:ये है राजकुमार राव की दुल्हनिया, कभी एक्टर के बारे में रखती थी इतनी गलत राय

दोबारा शादी कर रही TV की पार्वती, 5 दिन बाद लेगी फेरे, दूल्हा बने पापा संग घोड़ी पर बैठेगा सालभर का बेटा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios