Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 13:Amitabh Bachchan हर दिन जया बच्चन से बोलते हैं झूठ, Neena Gupta के सामने बिग बी ने कबूला सच

शो में अमिताभ बच्चन ने नीना गुप्ता से पूछा कि आपकी आत्मकथा 'सच कहूं तो' के काफी चर्चे हैं, आपको कब लगा कि अब सही वक्त है लिखने का। जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि लॉकडाउन होने की वजह से मेरे पास काफी वक्त था और जब लिखने बैठी तो लिखती गई। इस किताब के जरिए उन लोगों को बताना चाहती थी कि मैं ऐसी हूं।

KBC 13 Amitabh Bachchan tells Neena Gupta he lies to Jaya Bachchan every day NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 16, 2021, 11:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’(kaun banega crorepati) का फिनाले विक चल रहा है। इस मौके पर इस पूरे हफ्ते उनके शो पर स्पेशल गेस्ट हॉट सीट पर आ रहे हैं और बिग बी के साथ मजेदार किस्से और कहानियां शेयर करते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपने जीवन के अनसुने पलों को बताते हैं। 15 दिसंबर के एपिसोड में केबीसी के मंच पर मूवी 'बधाई हो' की टीम पहुंची। नीना गुप्ता (Neena Gupta) और अभिनेता गजराज राव (Gajraj Rao) चैरिटी के लिए गेम खेलने पहुंचे। इस दौरान इन्होंने बिग बी के साथ खूब बातें भी की।

नीना के सवाल पर बिग बी ने दिया मजेदार जवाब
नीना गुप्ता ने इस दौरान अमिताभ बच्चन से कुछ सवाल पूछे। एक्ट्रेस ने पूछा, 'किसी चीज से बचने के लिए आपने क्या कभी अपने पार्टनर से झूठ बोला है? जिसपर बिग बी जवाब देने से बजाय गजराज के पास टॉस कर दिया। उन्होंने कहा कि आप बताइए, वैसे आपकी पत्नी पीछे बैठी हैं। जिस पर गजराज हंस दिए। इसके बाद बॉलीवुड के महानायक ने कहा कि, 'हमारी तो ऐसी है कि प्रति दिन हमको झूठ बोलना पड़ता है।'

नीना ने आत्मकथा के पीछे की कहानी बताई
शो में अमिताभ बच्चन ने नीना गुप्ता से पूछा कि आपकी आत्मकथा 'सच कहूं तो' के काफी चर्चे हैं, आपको कब लगा कि अब सही वक्त है लिखने का। तब एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे माता-पिता भाई अब इस दुनिया में नहीं हैं। जो चीजें मैं उनके सामने नहीं लिख सकती थी वो अब लिखने का वक्त आ गया था। यहां मेरे बारे में कितनी गंदी-गंदी बातें कही गई उन सबको जवाब देना था। लॉकडाउन था तो मेरे पास काफी वक्त था और जब लिखने बैठी तो लिखती गई। इस किताब के जरिए उन लोगों को बताना चाहती थी कि मैं ऐसी हूं। इस शो में नीना गुप्ता और गजराज राव ने 12 लाख 50  हजार रुपए जीतें। 

शो में शामिल हो चुकी हैं श्वेता बच्चन और जया बच्चन
बता दें कि अमिताभ और जया की शादी को 48 साल से ज्यादा हो चुके हैं। आज भी दोनों का प्यार जवां हैं। केसीबी के 1,000वें एपिसोड में बिग बी की बेटी श्वेता और नातिन नव्या नवेली आईं थी। जबकि वीडियो कॉल के जरिए जया बच्चन भी जुड़ी थीं।

और पढ़ें:

अवॉर्ड इवेंट में AKSHARA SINGH की ड्रेस ठीक करते नजर आईं गीता कपूर, भोजपुरी एक्ट्रेस ने झुकर छू लिया उनका पैर

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिखीं ANKITA LOKHANDE, विक्की जैन का हाथ थाम खिलखिलाती नजर आईं

Anushka Sharma-Virat Kohli की शहजादी वामिका की पहली तस्वीर आई सामने, नन्ही परी की वायरल हो रही फोटो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios