Asianet News Hindi

KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति में इस बाद देखने को नहीं मिलेगी ऑडियंस पोल लाइफलाइन, ये है वजह

पॉपुलर गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 12 जल्द शुरू होने वाला है। शो के होस्ट हर बार की तरह अमिताभ बच्चन ही हैं। कोरोना के चलते इस साल सेट पर गाइडलाइन को फॉलो करते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इस बार दर्शकों को शो में कुछ बदलाव भी देखने को मिलेगा। 

KBC : Audience Poll Lifeline Removed For Kaun Banega Crorepati Season 12 KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 5, 2020, 6:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 12 जल्द शुरू होने वाला है। शो के होस्ट हर बार की तरह अमिताभ बच्चन ही हैं। कोरोना के चलते इस साल सेट पर गाइडलाइन को फॉलो करते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इस बार दर्शकों को शो में कुछ बदलाव भी देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है कि इस सीजन में सेट पर ऑडियंस की बजाय सिर्फ कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले ही नजर आएंगे, जिसके चलते ऑडियंस पोल लाइफलाइन को हटा दिया गया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 12 से इस बार ऑडियंस पोल लाइफलाइन को हटाने का फैसला मेकर्स ने सभी क्रू मेंबर्स की सुरक्षा को देखते हुए लिया है। इसके बदले किसी नई लाइफलाइन को शुरू किया जा सकता है। शो की शूटिंग के दौरान हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट की फैमिली का कोई एक मेंबर ही सेट पर मौजूद रहेगा। सोशल डिस्टेंसिग को फॉलो करने के लिए सेट पर दर्शक नहीं होंगे।

 

बता दें कि इस साल शो की टैगलाइन सेटबैक का जवाब कमबैक से रखी गई है। शो में हिस्सा लेने वाली सभी कंटेस्टेंट की चयन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड क्लियर होने के बाद ही कंटेस्टेंट हॉटसीट पर जा सकेंगे। शो में शामिल होने वाले सभी कंटेस्टेंट को शूट से पहले कुछ दिनों के लिए क्वारैंटाइन किया जाएगा। चैनल द्वारा बताया गया है कि शो की शूटिंग 7 सितम्बर से शुरू होने वाली है।

amitabh bachchan reveals his pocket money at KBC 11

अगस्त के आखिर में शो का नया प्रोमो शूट हुआ था, जिसमें शामिल हुए दो क्रू मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटव आई थी। दोनों पॉजिटिव मेंबर्स के साथ कई और लोग भी होम क्वारैंटाइन हो चुके हैं। केबीसी के अलावा इंडियाज बेस्ट डांसर शो के सेट पर भी 7- 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios