Asianet News HindiAsianet News Hindi

Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले से पहले ही हुआ विनर का खुलासा, सबको पछाड़ क्या इस TV एक्टर ने जीती ट्रॉफी

मंगलवार को रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 के फिनाले शूट किया गया। सेट से सामने आई रिपोर्ट की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 11 को अपना विनर मिल गया है और वो कोई नहीं बल्कि अर्जुन बिजलानी ही है।

khatron ke khiladi 11 finale is arjun bijlani lifts the winners trophy here is detail
Author
Mumbai, First Published Sep 22, 2021, 8:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मंगलवार को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11 ) के फिनाले शूट किया गया। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो इस शो के विनर का नाम फिनाले से पहले ही सामने आ गया है। बता दें कि फिनाले में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने टॉप 2 में जगह बनाई थी। वहीं, सेट से सामने आई रिपोर्ट की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 11 को अपना विनर मिल गया है और वो कोई नहीं बल्कि अर्जुन बिजलानी ही है। अर्जुन ने दिव्यांका को पछाड़ ये इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। वैसे, आपको बता दें कि शो का फिनाले 25-26 सितंबर को होगा। हालांकि, अभी विनर की ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।


अर्जुन बिजलानी ने किए बेहतरीन स्टंट
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अर्जुन बिजलानी ने इस बार के सीजन में बेहतरीन स्टंट दिखाकर होस्ट रोहित शेट्टी को काफी इम्प्रेस किया। अर्जुन बिजलानी ने टॉप 3 में विशाल आदित्य सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी के साथ जगह बनाई थी। इन दोनों ने अर्जुन को जबरदस्त टक्कर दी लेकिन बाजी अर्जुन ने ही मारी। दरअसल फिनाले का टिकट जीतने के लिए रोहित शेट्टी ने राहुल वैद्य, विशाल, सना मकबूल और दिव्यांका को एक टास्क दिया, जिसमें कंटेस्टेंट्स को जमीन से थोड़ी ऊंचाई पर लगे जाल तक फेंका जाता था और उन्हें जाल में लगे फ्लैग्स निकालने थे। इस टास्क में दिव्यांका और विशाल आदित्य सिंह जीत गए और उन्हें टिकट टू फिनाले मिला था। 


केप टाउन में हुई थी शो की शूटिंग
बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन का प्रीमियर 17 जुलाई को हुआ था। शो का ये सीजन केप टाउन में शूट किया गया था। शूटिंग जून में ही पूरी हो गई थी। शो के 11वें सीजन में एक से बढ़कर एक सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई। 

ये भी पढ़े- आर्थिक तंगी से जूझ रहा अमिताभ बच्चन की फिल्म का ये एक्टर, इस उम्र में काम पाने खानी पड़ रही दर-दर की ठोकर

ये भी पढ़े- Pornography Case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बिना इजाजत नहीं कर पाएंगे 1 काम, देनी होगी ये जानकारी भी

ये भी पढ़े- 25 साल की मराठी एक्ट्रेस Ishwari deshpande की सड़क हादसे में मौत, पानी में डूबी कार से मिली डेड बॉडी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios