Asianet News HindiAsianet News Hindi

25 साल की मराठी एक्ट्रेस Ishwari deshpande की सड़क हादसे में मौत, पानी में डूबी कार से मिली डेड बॉडी

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में फिर एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, मराठी फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है।बता दें कि ईश्वरी अपने दोस्त शुभम के साथ गोवा छुट्टियां मनाने जा रही थी।

marathi actress ishwari deshpande passed away in car accident
Author
Mumbai, First Published Sep 22, 2021, 11:04 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में फिर एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, मराठी फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि मराठी एक्ट्रेस  ईश्वरी देशपांडे (Ishwari Deshpande) की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार सुबह उनकी कार गोवा के अरपोरा एरिया में गहरे पानी में जा गिरी और डूबने से उनकी मौत हो गई। उनके साथ उनका दोस्त शुभम दोगड़े भी था। शुभम भी दुनिया को अलविदा कह गए। खबरों की मानें तो कार की रफ्तार तेज होने की वजह से ड्राइवर ने नियत्रंण खो दिया और वो पलट कर पानी में गिर गई। 

marathi actress ishwari deshpande passed away in car accident
छुट्टियां मनाने गोवा जा रहे थे दोनों
बता दें कि ईश्वरी देशपांडे अपने दोस्त शुभम के साथ गोवा छुट्टियां मनाने के लिए गई थीं और दोनों सोमवार की सुबह कार में मृत पाए गए। लोकल पुलिस थाने के इंस्पेक्टर सूरज गावास की मानें तो ये घटना सुबह करीब 5.30 बजे की है। घटना के बारे में जब पुलिस को पता चला तब तक दोनों दुनिया को अलविदा कह चुके थे। रिपोर्ट्स की मानें तो कार में सेंट्रल लॉक था, जिसके चलते वे गेट खोल ही नहीं पाए और दम घुटने से दोनों की मौत हो गई। 


सगाई करने वाले थे दोनों
आपको बता दें कि 25 साल की ईश्वरी ने प्रेमाछे साइड इफेक्ट्स से मराठी फिल्मों में डेब्यू किया था। खबरों की मानें तो वे एक हिंदी और मराठी फिल्म में काम कर रही थी, जिसकी शूटिंग दोनों ने हाल ही में पूरी की थी। खबरें तो यह भी आ रही है कि ईश्वरी और शुभम सगाई करने वाले थे। और सगाई से पहले दोनों साथ में वेकेशन एन्जॉय करने गोवा जा रहे थे।

 

ये भी पढ़े- आर्थिक तंगी से जूझ रहा अमिताभ बच्चन की फिल्म का ये एक्टर, इस उम्र में काम पाने खानी पड़ रही दर-दर की ठोकर

ये भी पढ़े- Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले से पहले ही हुआ विनर का खुलासा, सबको पछाड़ क्या इस TV एक्टर ने जीती ट्रॉफी

ये भी पढ़े- Pornography Case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बिना इजाजत नहीं कर पाएंगे 1 काम, देनी होगी ये जानकारी भी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios