Asianet News HindiAsianet News Hindi

Khatron Ke Khiladi 12: इन 2 को मात दे तुषार कालिया बने विनर, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी प्राइज मनी

रविवार को आखिरकार रियलिटी स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को अपना विनर मिल ही गया। होस्ट रोहित शेट्टी के इस शो के विनर कोरियोग्राफर तुषार कालिया रहे। उन्हें शो जीतने पर ट्रॉफी के साथ चमचमाती कार और प्राइज मनी मिली।

khatron ke khiladi 12 choreographer tushar kalia winner won trophy and 20 lakhs price money KPJ
Author
First Published Sep 26, 2022, 6:58 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रियलिटी स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) को उसका विनर मिल गया है। आखिरकार सबको मात देते हुए कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने ट्रॉफी जीती। उन्हें विनर के तौर पर सीजन 12 की ट्रॉफी, चमचमाती कार और 20 लाख रुपए प्राइज मनी मिली। बता दें कि 2 जुलाई से शुरू हुए शो का रविवार को फिनाले था। शो के फाइनल में 5 कंटेस्टेंट तुषार कालिया, जन्नत जुबैर(Jannat Zubair), फैसल शेख (Faisal Sheikh), मोहित मलिक (Mohit Malik), रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और कनिका मान (Kanika Mann) थे। वहीं, टॉप तीन में तुषार कालिया, फैसल शेख और मोहित मलिक के बीच मुकाबला हुआ। इस मौके पर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सर्कस की स्टारकास्ट विशेष रूप से मौजूद थी।

 

khatron ke khiladi 12 choreographer tushar kalia winner won trophy and 20 lakhs price money KPJ


इनके बीच हुआ फाइनल मुकाबला
रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार को पांच लोगों के बीच मुकाबला हुआ। इसमें तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, मोहित मलिक, रुबीना दिलाइक और कनिका मान थे। शनिवार को शो से सबसे पहले कनिका मान शो से आउट हुई। एलिमिनेशन स्टंट में ज्यादा समय लेने की वजह से कनिका मान को शो से बाहर होना पडा। इसके बाद मोहित मलिक ने रुबीना को कार स्टंट में पीछे छोड़ते हुए फाइनल में जगह बना ली और रुबीना फाइनल से बाहर हो गईं। इसके बाद फैसल शेख, जन्नत जुबैर और तुषार कालिया के बीच मुकाबला हुआ। जन्नत ने स्टंट करने में सबसे ज्यादा समय लिया और वो भी फिनाले से बाहर हो गईं। इसके बाद तुषार और फैसल के बीच टक्कर देखने को मिली। आखिर में फैसल को हराते हुए तुषार ने सीजन 12 की ट्रॉफी अपने नाम की। 


कौन है तुषार कालिया? 
तुषार कालिया शानदार कोरियोग्राफर है और इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम है। वो डांस में तो माहिर है अब उन्होंने अपना शानदार स्टंट दिखाकर सबका दिल जीत लिया। हाल ही में उन्होंने अपीन लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से सगाई की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया- मैं और त्रिवेणी पिछले एक साल से साथ है। और मुझे लगता है कि सगाई करने का यह सबसे अच्छा मौका है। हम साथ में बहुत खुश है। तुषार ने खतरों के खिलाड़ी 12 में भाग लेने के बारे में कहा- मुझे स्टंट करना, वर्कआउट करना और आउटडोर खेल पसंद हैं। मैं एक फिटनेस फ्रीक हूं, इसलिए मैं शो से अच्छी तरह से जुड़ सका। मैं पिछले तीन साल से इस शो का हिस्सा बनना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि मेरा डांस दीवाने शेड्यूल इसके साथ टकरा रहा था।

 

ये भी पढ़ें
इस एक्टर के काले कोट ने मचाया था ऐसा बवाल आत्महत्या करने लगी थी लड़कियां, फिर लेना पड़ा था 1 फैसला

500 Cr की PS 1 में काम करने ऐश्वर्या राय को मिले इतने रुपए, जानें FEES के मामले में कौन सबसे आगे

बेटों को गोद में उठाने सैफ अली खान का निकला दम तो बिना मेकअप घर के कपड़ों में घूमने निकली करीना कपूर

चंकी पांडे की बर्थडे पार्टी में सितारों का मेला, सलमान-SRK का बेटा तक आए नजर, सेक्सी दिखी इस एक्टर की बीवी

10 साल से एक भी HIT नहीं दे पाए सनी देओल, 11 फिल्मों में किया काम, सबकी सब सुपर FLOP

कहर ढा रहा 20 साल की अवनीत कौर का SEXY लुक, बोल्डनेस देख पलक तक नहीं झपका रहा कोई, PHOTOS

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios