मुंबई। एंड टीवी के पॉपुलर शो 'मैं भी अर्द्धांगिनी' के एक्टर अंकित राज बीते दिनों इंटीमेट सीन की शूटिंग करते वक्त घायल हो गए। अंकित को जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। एक पॉपुलर अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, सीरियल में अधिराज का किरदार निभा रहे अंकित राज एक्ट्रेस हिना परमार (मोहिनी) के साथ एक इंटीमेट सीन की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान वहां लगी फोकस लाइट उनके पैरों में गिर गई और वो घायल हो गए। 

अंकित राज के मुताबिक, हम इंटीमेट सीन को शूट करने में इतने खोए हुए थे कि अपने आसपास की चीजों का भी ध्यान नहीं रहा। इसी दौरान वहां रखी एक फोकस लाइट मेरे पैरों पर गिर पड़ी, जिसकी वजह से मुझे घुटने के नीचे चोट आई और टांके लगाने पड़े। अंकित के मुताबिक वो वॉटर सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। चोट लगने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें पानी से दूर रहने को कहा। 

ऑनएयर होना था एपिसोड इसलिए घाव ढंककर की शूटिंग : 
अंकित राज ने बताया कि एपिसोड को गुरुवार के दिन ऑनएयर करना था। ऐसे में हमारे पास शूटिंग के अलावा कोई दूसरा चारा नहीं था। ऐसे में मैंने अपने घाव को प्लास्टिक से ढंककर सीन को कम्प्लीट किया। 

कौन हैं अंकित राज : 
अंकित राज जबलपुर, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने कुबूल है, मस्तांगी, खूंखार, इश्कबाज, लाडो : वीरपुर की मर्दानी, ये प्यार नहीं तो क्या है और विष या अमृत जैसे सीरियल्स में काम किया है। अंकित 2014 में आई फिल्म 'कर ले प्यार कर ले' और 2018 में रिलीज हुई 'आश्चर्यचकित' में भी काम कर चुके हैं।