Asianet News HindiAsianet News Hindi

रेप केस में फंस चुका ये एक्टर होगा सलमान खान के BIGG BOSS 16 का हिस्सा, आ रहा घर में मचाने धमाल

सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 16 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। हर दिन शो से जुड़ी नी अपडेट्स सामने आती रहती है। रिपोर्ट्स की मानें तो 1 अक्टूबर से शुरू होने वाले शो के कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

molestation allegation actor pearl v puri to be seen in salman khan bigg boss 16 as per reports KPJ
Author
First Published Sep 30, 2022, 3:12 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) का टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) 1 अक्टूबर सो शुरू हो रहा है। हालांकि, शो के शुरू होने की तारीख हाल ही में होस्ट सलमान ने डिक्लेयर की थी, लेकिन अभी तक फाइनल कंटेस्टेंट्स के नाम सामने नहीं आए है। इसी बीच बिग बॉस के घर में शामिल होने वाले एक कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) शो का हिस्सा हो सकते है। आपको बता दें कि पर्ल का विवादों से पुराना नाता है। 2021 में पर्ल का नाम एक नाबालिग के साथ रेप करने के केस में आया था। नाबालिग और उसके परिजनों के शिकायत दर्ज कराने के बाद पर्ल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई हुई थी। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था। बता दें कि पर्ल ने कई टीवी शोज में काम किया है।


इन टीवी सीरियलों में नजर आ चुके है पर्ल वी पुरी
पर्ल वी पुरी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइप को लेकर भी सुर्खियों में रहते है। उन्होंने नागिन 3, मेरी सासू मां, नागार्जुन एक योद्धा, बेपनाह प्यार, दिल की नजर से खूबसूरत, फिर भी ना माने बदतमीज दिल और ब्रह्मराक्षस 2 में काम किया। बता दें कि वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी शामिल हो चुके है। उन्हें पता हैं कि बिग बॉस के घर के कौन सी चाल कब खेलना है। इसीलिए माना जा रहा है कि वे बिग बॉस के घर में अपना शानदार माइंड गेम खेल सकते है। हालांकि, अभी शो के मेकर्स द्वारा उनके नाम की घोषणा नहीं की गई है।


इस बार खेलेंगे बिग बॉस भी
हाल ही में सलमान खान ने बिग बॉस 16 से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसमें उन्होंने शो से जुड़ी कई सारी बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया था कि इस बार का शो सबसे हचके होगा। इस बार शो बिना नियमों के खेला जाएगा और बिग बॉस भी इस बार खेलेंगे। इसके अलावा उन्होंने शो के पहले कंटेस्टेंट ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक से भी सबको मिलवाया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने 1000 करोड़ रुपए फीस पर बात की थी। उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा था- ये अफवाह है। मुझे इतनी फीस कभी नहीं मिली। अगर इतना मुझे मिल जाए तो मैं कभी काम ही न करूं। 

 

ये भी पढ़ें
प्राइवेट PHOTOS लीक से सगाई टूटने तक, जानें कौन है 500 करोड़ की PSI में काम करने वाली ये कातिलाना हसीना

अक्षय-सलमान-टाइगर और इनका BOX OFFICE पर डब्बा गोल, मजबूरी में लेना पड़ा ये फैसला, जानकर सभी शॉक्ड

Vikram Vedha: सैफ अली खान की 30 सुपरफ्लॉप फिल्में, 10 तो ऐसी जो BOX OFFICE पर 5 करोड़ भी नहीं कमा पाई

पोर्न से लेकर विदेशी STARS तक ने Bigg Boss में दिखाया हुस्न का जलवा, 1 की SEXY अदाओं पर फिदा थे सभी

ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट में है दो Ex ब्वॉयफ्रेंड, इन 3 हीरोइनों से भी नहीं बनती बच्चन बहू की

कौन है कम हाईट वाला अब्दू रोजिक, जो आ रहा सलमान खान के BIGG BOSS 16 में मचाने धूम, चौंका देगी नेटवर्थ

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios