Asianet News HindiAsianet News Hindi

पांच साल बाद TV पर वापसी कर रही Mouni Roy, इस शो में आएंगी नजर, दस दिन बाद करेंगी BF से शादी

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों सुर्खियों में बनीं हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो मौनी 5 साल बाद दोबारा टीवी पर वापस कर रही है। इस बार वे डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 5 को जज करती नजर आएंगी। 

mouni roy to comeback after five years tv actress will judge dance reality show KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 16, 2022, 11:52 AM IST

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सुर्खियों में बनीं हुई है। हाल ही में खबर आई थी कि वे इसी महीने की 27 तारीख को ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) का साथ शादी करने जा रही है। इसी बीच एक खबर और सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो मौनी 5 साल बाद दोबारा टीवी पर वापस कर रही है। इस बार वे किसी शो में एक्टिंग करते नहीं बल्कि डांस रियलिटी शो को जज करती नजर आएंगी। बता दें कि वे डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 5 को जज करती नजर आएंगी। उन्होंने कहा- मैं इसे लेकर एक्साइटेड और नर्वस हूं क्योंकि रियलिटी शो के जज के तौर पर मैं पहली बार काम करूंगी। इस मौके के लिए मैं बहुत आभारी हूं और अपनी जिम्मेदारी पूरी शिद्दत से निभाऊंगी।

करना चाहती है वर्सेटाइल रोल
टीवी पर वापसी को लेकर मौनी रॉय ने कहा- मैंने टीवी नहीं छोड़ा है। ये केवल कमिटमेंट की बात थी। एक एक्टर के तौर पर मैं वर्सेटाइल रोल निभाना चाहती हूं। बता दें कि मौनी ने टीवी शोज के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वे अक्षय कुमार की गोल्ड, जॉन अब्राहम की रोमियो अकबर वॉल्टर, राजकुमार राव की मेड इन चाइना में नजर आ चुकी हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म  ब्राह्मास्त्र है, जिसमें वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी।

27 जनवरी को शादी
रिपोर्ट्स की मानें को वे अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी करने जा रही है। शादी की तैयारियां भी पूरी हो गई हैं। वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक, सब कुछ फाइनल हो चुका है। आपको बता दें कि मौनी पहले दुबई में शादी करने वाली थी लेकिन अब प्लान में चेंज हो गया है। अब वे 27 जनवरी को गोवा में 7 फेरे लेंगी। सामने आ रही जानकारी के हिसाब से गोवा में एक फाइव स्टार रिजॉर्ट बुक किया गया और मेहमानों को भी न्यौता भेजना शुरू हो गया है। शादी के बाद 28 जनवरी को डांस पार्टी का आयोजन किया जाएगा, जहां दूल्हा-दुल्हन अपने दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाएंगेष बात मेहमानों की करें तो मौनी और सूरज की शादी में फिल्ममेकर करन जौहर, एकता कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और टीवी आशका गोराडिया शामिल हो सकते हैं।

शादी से पहले हल्दी-संगीत सेरेमनी
शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि मौनी और सूरज डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे। कपल ने शादी के लिए दुबई चुना था। लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। कोरोना को देखते हुए शादी अब गोवा में ही होगी। शादी के बाद मौनी अपने होमटाउन कूचबिहार में ग्रैंड रिसेप्शन देंगी, जिसमें उनके करीबी और रिश्तेदार शामिल होंगे। मौनी राय के होने वाले पति सूरज नांबियार एक बैंकर हैं और वो दुबई में रहते हैं। फिलहाल मौनी रॉय की तरफ से शादी को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

 

ये भी पढ़ें
Vijay Sethupathi Birthday: चंद रुपयों की खातिर किया छोटे से छोटा काम, फिर पलभर में ऐसे बदली किस्मत

चार शादी कर चुके Kabir Bedi को आज भी है इस बात का पछतावा, लाख कोशिश की पर नहीं बचा पाए थे बेटे की जान

43 हजार की टी-शर्ट पहन पापा से मिलने पहुंची Kareena Kapoor, हाथ में ले रखा था इतनी कीमत का बैग

TV की किन्नर बहू के Ex ब्वॉयफ्रेंड का हुआ ब्रेकअप, तलाकशुदा एक्टर का हो चुका था रोका, करने वाले थे शादी

Lata Mangeshkar Health Update : ICU में चल रहा इलाज, सेहत को लेकर डॉक्टर ने कही ये बड़ी बात

Kabir Bedi Birthday: 76 साल के कबीर बेदी की चौथी बीवी ने बच्चे की चाहत में फ्रीज कराए थे एग्स

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios