Asianet News HindiAsianet News Hindi

43 हजार की टी-शर्ट पहन पापा से मिलने पहुंची Kareena Kapoor, हाथ में ले रखा था इतनी कीमत का बैग

बीती शाम करीना कपूर पापा रणधीर कपूर ने मिलने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और वेलवेट पैंट कैरी कर रखी थी, जिसकी कीमत करीब 43 हजार से ज्यादा है। 

kareena kapoor in 43 thousand rupee t shirt and velvet pants spotted with husband and sons KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 16, 2022, 9:26 AM IST

मुंबई. बीती शाम करीना कपूर (Kareena Kapoor) पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) के साथ पापा रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने मिलने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स को भी जमकर पोज दिए। करीना वैसे तो कैजुअल लुक में ही नजर आई। उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और वेलवेट पैंट कैरी कर रखी थी। उन्होंने अपने बालों को टाइट बांध रखा था। और सेफ्टी के लिए चेहरे पर मास्क पहन रखा था। आपको बता दें कि करीना ने इस दौरान गुची ब्रांड की टी-शर्ट पहन रखी थी, जिसकी कीमत करीब 43 हजार से ज्यादा है। वहीं, उन्होंने हाथ में उन्होंने जो बैग कैरी कर रखा था उसकी कीमत उस किसी के भी होश उड़ जाएंगे।

इतने लाख का बैग लिया था करीना कपूर
करीना कपूर ने टॉप के साथ ट्रैक पैंट के पहन रखी थी। ये गहरे नीले रंग की वेलवेट पैंट हाई वेस्ट वाली थी। आउटिंग के लिए करीना के लुक में चंकी वाइट स्नीकर्स, रिंग्स, सिल्वर ब्रेसलेट्स और मैटेलिक वॉच ने उन्हें शानदार लुक दिया। बात उनके हैंडबैग की करें तो उन्होंने करीब 2 लाख रुपए का ब्लैड एंड ग्रे कलर का बैग कैरी कर रखा था। करीना के वर्कफ्रंच की बात करें तो कोरोना की वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है तो कई को शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी फिलहाल के लिए टाल दी गई है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो वे मार्च में सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। बता दें कि सुजॉय की अगली फिल्म का निर्माण जय शेवकरमणि कर रहे हैं। 

यहां होगी फिल्म की शूटिंग
खबरों की मानें तो करीना कपूर, सुजॉय घोष के साथ बातचीत कर रही हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में फिल्म के लिए हामी भर दी है। वे पिछले हफ्ते सुजॉय से उनके ऑफिस में फिल्म की तैयारी के बारे में चर्चा करने के लिए मिली थी, जिसमें उनके लुक को अंतिम रूप दिया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो मार्च में पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग और दार्जिलिंग के हिल स्टेशनों पर फिल्म की शूटिंग शुरू करने का विचार है। लेकिन पूरे भारत और पश्चिम बंगाल में बढ़ते कोरोना मामलों के साथ, सुजॉय, जय और उनकी टीम कोविड की स्थिति की बारिकी से निगरानी कर रही है और चीजें बेहतर होने के बाद ही कोई फैसला करेगी। 

 

ये भी पढ़ें

Kabir Bedi Birthday: 76 साल के कबीर बेदी की चौथी बीवी ने बच्चे की चाहत में फ्रीज कराए थे एग्स

Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा लड़कियों में इस दो चीज को करते हैं नोटिस, यहां जानें खास बातें

Kareena Kapoor पूरे परिवार समेत पहुंची पापा रणधीर के घर, कभी प्यार जताते तो कभी बंदूक दिखाते नजर आएं तैमूर

मां के अड़ियल रवैए के कारण Hrithik Roshan की पहली हीरोइन नहीं बन पाई थी Kareena Kapoor, कर बैठी थी एक जिद

Kaho Naa Pyaar Hai @22: रातोंरात स्टार बने Hrithik Roshan आ गए थे खौफ में, 5 दिन बंद रहे थे कमरे में

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios