Asianet News HindiAsianet News Hindi

कभी Jethalal पर डोरे डाल चुकी है TV की नागिन, सौतन के आने की खबर से बेहद डर गई थीं दयाबेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने एपिसोड्स में सुरभि चांदना (Surabhi Chandana) ने जेठालाल (Jethalal) की सेक्रेटरी का किरदार निभाया था। इस दौरान सुरभि चांदना जेठालाल पर डोरे डालती नजर आई थीं।

Naagin Actress Surbhi Chandna Work with Jethalal in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 5, 2022, 7:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में अब तक कई कलाकार ऐसे रहे हैं, जो बस कुछ एपिसोड में ही नजर आए। इन्हीं में से एक थीं एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो नागिन में काम कर चुकी एक्ट्रेस सुरभि चांदना। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने एपिसोड्स में सुरभि चांदना (Surabhi Chandana) ने जेठालाल (Jethalal) की सेक्रेटरी का किरदार निभाया था। इस दौरान सुरभि चांदना जेठालाल पर डोरे डालती नजर आई थीं।

बता दें कि सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सुरभि चांदना ने स्वीटी का किरदार निभाया था जो कि जेठालाल की सेक्रेटरी बनी थीं। सुरभि चांदना स्वीटी बनकर जेठालाल से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। स्वीटी ने तो सबके सामने ये भी दावा करना शुरू कर दिया था कि जेठालाल भी उन्हें पसंद करते हैं। सुरभि चांदना (स्वीटी) के मुंह से जेठालाल के लिए प्यार भरी बातें सुनकर दयाबेन बेहद डर गई थीं। दयाबेन को सौतन के आने का डर सताने लगा था। इतना ही नहीं, बापूजी भी इस बात से बेहद दुखी हो गए थे। 

12 साल से चल रहा है तारक मेहता..
पिछले साल 28 जुलाई, 2020 को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 12 साल पूरे हुए हैं। अब तक इस शो के 3226 एपिसोड ऑनएयर हो चुके हैं। 2008 में शुरू हुए इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी हैं। फैन्स को शो की लीड एक्टर दिशा वकानी की वापसी का इंतजार है। एक्ट्रेस ने 4 साल पहले शो से मेटरनिटी लीव ली थी, जिसके बाद से ही उनकी वापसी नहीं हो पाई है। इसके अलावा अंजलि भाभी का रोल करने वाली नेहा मेहता भी अब शो छोड़ चुकी हैं। उनकी जगह सुनैना फौजदार अंजलि भाभी का किरदार निभाती हैं। 

2017 में दयाबेन ने लिया था शो से ब्रेक : 
दिशा (Disha Vakani) ने 2015 में चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पडिया से शादी की थी। 2017 से उन्होंने इस शो से ब्रेक ले लिया, जिसका कारण था बेटी स्तुति का जन्म। उन्होंने प्रेग्नेंसी में मेटरनिटी लीव ली थी लेकिन उसके बाद से वह शो से ही निकल गईं। कम ही लोग जानते हैं कि दया भाभी के नाम से फेमस दिशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत किसी टीवी शो से नहीं बल्कि फिल्मों से की थी। जानकर हैरानी होगी वो पहली बार 1997 में B-ग्रेड फिल्म 'कमसिन: द अनटच्ड' में नजर आई थीं। बात अगर दिशा के टीवी करियर की करें तो वो पहली बार 2004 में 'खिचड़ी' में दिखीं थीं हालांकि फेम उन्हें 2008 से शुरु हुए शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिला।

ये भी पढ़ें :
अमेरिकी रैपर J Tash ने पहले गोली मारकर किया गर्लफ्रेंड का मर्डर फिर खुद को भी किया खत्म

दूसरी बार कोरोना वायरस की चपेट में आई Anita Raaj, खुद को किया घर में ही क्वारंटाइन

Deepika Padukone Birthday: तो इसलिए Ranbir Kapoor को गिफ्ट करना चाहती थी कंडोम, खुद बताई थी वजह

Deepika Padukone Birthday: 300 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं दीपिका, पति के साथ रहती हैं इस आलीशान घर में

Udai Chopra Birthday: 8 साल से फिल्मों में नहीं दिखे Rani Mukerji के देवर, कभी इस एक्ट्रेस से होनेवाली थी शादी

Nakuul Mehta के 11 महीने के बेटे से लेकर बॉलीवुड विलेन Prem Chopra तक, 1 महीने में इतनो को हुआ Corona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios