Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: Rakhi Sawant ने घर में अपने पति रितेश का ऐसे किया स्वागत, पैर छूकर कही ये बात, देखें Video

राखी बिग बॉस के हाउस में दाखिल होने के बाद सबको बताया कि वो अकेली नहीं बल्कि अपने पति को लेकर आई हैं। सोशल मीडिया पर राखी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Rakhi Sawant welcomes mysterious husband Ritesh by dancing in bigg boss house NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 26, 2021, 6:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में अब धमाल मचनेवाला है। ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की वाइल्ड कार्ड एंट्री से रोमांच का लेबल दोगुना होने वाला है। इसकी एक वजह तो राखी खुद हैं और दूसरी उनके पति रितेश (Ritesh)। जिस चेहरे को राखी ने कई सालों तक छुपाकर रखा और पिछले बिग बॉस सीजन में उनके नाम पर खूब सुर्खिया बंटोरी थी अब वो दिखाई देने वाला है। राखी अपने साथ अपने पति रितेश को लेकर भी आईं हैं। 

राखी सावंत आरती की थाली दिखा पति का करती हैं स्वागत

राखी बिग बॉस के हाउस में दाखिल होने के बाद सबको बताया कि वो अकेली नहीं बल्कि अपने पति को लेकर आई हैं। सोशल मीडिया पर राखी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ड्रांस क्वीन राखी वन-टू और थ्री जैसे ही गिनती हैं और मेरा पिया घर आया पर डांस करती हैं,  फिर बिग बॉस के दरवाजे से एक सेहरा पहने शख्स दाखिल होता है। फिर राखी उनकी आरती उतारतीं है और उनसे थोड़ा मजाक करती दिखाई देती हैं। इसके बाद उनका पैर छूती हैं। वो कहती हैं कि 12 मुल्कों की पुलिस आपको ढूंढ रही थीं। 

राखी के पति को देख घरवाले भी हैं हैरान 

राखी के पति को घर के अंदर देखकर बाकि घरवाले भी चौंक जाते हैं। उन्हें यकीन नहीं होता है कि वो उस शख्स को देख रहे हैं जिसे अदाकारा ने छुपाकर रखा था।  घर में प्रवेश करने से पहले, राखी ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि लोगों ने उन पर सिर्फ प्रचार के लिए अपने पति के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया था लेकिन अब वह उनके साथ बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। पिछले दिनों भी रितेश की एंट्री को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन बात नहीं बनी और आखिरकार वह शो में एंट्री कर रहे हैं।

वाइल्ड कार्ड के जरिए रश्मि और देवोलीना भी पहुंची घर के अंदर

बिग बॉस हाउस में राखी और उनके पति के अलावा रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी भी वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में पहुंची हैं। दोनों पहले के सीजन में बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। बता दें कि घर से चार लोग बेघर हो चुके हैं। जिसमें सिंबा नागपाल , जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन शामिल हैं। 

और पढ़ें:

'CIRKUS' इस दिन बड़े पर्दे पर आएंगी नजर, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ का सिनेमाघर में होगा 'महामुकाबला'

katrina kaif अपनी होने वाली सास के साथ बिता रहीं क्वालिटी टाइम, शादी की तैयारी में ले रही उनसे मदद

'CIRKUS' इस दिन बड़े पर्दे पर आएंगी नजर, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ का सिनेमाघर में होगा 'महामुकाबला'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios