Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC के मंच पर Rani Mukerji ने बेटी अदिरा के जन्म को लेकर खोला 'राज', बताया-मां होना क्या होता

बिग बी ने रानी मुखर्जी से पूछा कि आप ये रकम किसे चैरिटी करेंगी। तब रानी मुखर्जी ने बताया कि वो एक हॉस्पिटल को ये रकम देंगी।  इस रकम से एनएसयू को और बेहतर बनाया जाएगा। ताकि प्रीमैच्योर बेबी का ठीक से इलाज हो सके।

Rani Mukerji talks about her daughter Adira in kbc 13
Author
Mumbai, First Published Nov 19, 2021, 10:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति (kaun banega crorepati) के मंच पर शानदार शुक्रवार में रानी मुखर्जी (Rani mukharji), सैफ अली खान (Saif Ali khan), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ (sharvari wagh) पहुंचे। ये लोग अपनी फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) का प्रमोशन करने केबीसी (KBC) में प्रमोशन करते नजर आए। इस दौरान चारों ने अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) के साथ खूब मस्ती भी की। बिग बी इनसे सवाल-जवाब के अलावा जीवन से जुड़ी और कई चीजों पर बातचीत की।

इस दौरान बिग बी ने रानी मुखर्जी से पूछा कि आप ये रकम किसे चैरिटी करेंगी। तब रानी मुखर्जी ने बताया कि वो एक हॉस्पिटल को ये रकम देंगी।  इस रकम से एनएसयू को और बेहतर बनाया जाएगा। ताकि प्रीमैच्योर बेबी का ठीक से इलाज हो सके। वो बिना इलाज इस दुनिया को ना छोड़े। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अदिरा भी दो महीने पहले पैदा हो गई। उन्हें भी एनएसयू में रखा गया था। एक मां होने पर पता चलता है कि आपसे जब आपका बच्चा दूर हो तो क्या बितती है। आप प्रार्थना करते हैं कि आपके जिगर का टुकड़ा ठीक होकर उनके पास आ जाए। 

एक इंटरव्यू में भी रानी ने बताया था कि  प्री मैच्योर चाइल्ड को लेकर काफी रेस्ट्रिक्शन हो जाते हैं। जब अदिरा 14 महीने की हो गई, तब मैंने 'हिचकी' की शूटिंग शुरू की थी। 

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर सिद्धार्थ और शरवरी वाघ भी खूब मस्ती करते दिखाई दिए। उन्होंने रानी और सैफ को अपने रोमांटिक सॉन्ग पर डांस करने की भी रिक्वेस्ट की। उन्होंने कहा कि आपके ऑनस्क्रीन रोमांस को देखकर बड़े हुए हैं। अब चाहते हैं कि आंखों के सामने आपको ये करते देखें। जिसके बाद सैफ और रानी ने पुराने दिनों को याद किया।

और पढ़ें:

KATRINA KAIF–VICKY KAUSHAL की वेडिंग में ये दो बड़े सितारे भी बनेंगे 'कपल', कयासों पर लग सकता है विराम

बेटे Jeh को नैनी की गोद में छोड़ Kareena ने पकड़ा तैमूर का हाथ, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सैफ फैमिली

Prakash Raj और Sonu Sood ने किसानों के संघर्ष के पढ़ें कसीदे, कहा- सरकार को झुकने पर किया मजबूर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios