Asianet News HindiAsianet News Hindi

दूसरी बार मां बनने वाली रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली राशि, 3 साल पहले बनी थी एक बेटी की मम्मी

टीवी सीरियल साथ निभाना साथियां में राशि का किरदार निभाने वाली रुचा हसबनीस फिर मां बनने वाली है। रुचा ने अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। उनकी पोस्ट फैन्स और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे है।

saath nibhana saathiya rucha hasabnis announces her second pregnancy KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 19, 2022, 7:22 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी के पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya) में राशि का किरदार निभाने वाली रुचा हसबनीस (Rucha Hasabnis) दोबारा मां बनने वाली है। उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की है। उन्होंने अपनी तीन साल की बेटी की फोटो शेयर कर लिखा- एक और प्यार करने के लिए। बता दें कि उन्होंने जो पोस्ट शेयर की है, उसमें उनकी बेटी एक बोर्ड पर बिग सिस्टर लिखती नजर आ रही है। रुचा की पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी उन्हें लगातार बधाई दे रही है। आपको बता दें कि 2 साल पहले सोशल मीडिया पर 'रसोड़े में कौन था' वीडियो जमकर वायरल हुआ था। दरअसल, साथ निभाना साथिया के एक सीन को लेकर क्रिएट किए गए इस वीडियो की खूब चर्चा भी हुई थी। वायरल वीडियो में दिखाया था कि कोकिलाबेन यानी रुपल पटेल रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली को ढूंढ रही है। बता दें कि रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली वो और कोई नहीं बल्कि रुचा हसबनीस ही थी। 


सेलेब्स ने दी रुचा हसबनीस को बधाई
जैसे ही रुचा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बार बताया, वैसे ही दोस्त, टीवी सेलेब्स और फैन्स उन्हें बधाई देने लगे। देवोलीना भट्टाचार्जी, भाविनी पुरोहित, अदा खान और काजल पिसल सहित अन्य सेलेब्स ने उन्हें बधाई देते हुए दिल वाला इमोजी शेयर किया है। आपको बता दें कि रुचा शादी के बाद से छोटे पर्दे से दूर है। उन्होंने 26 जनवरी, 2015 को ब्वॉयफ्रेंड राहुल जगदाले से शादी की थी। शादी के बाद उन्होंने 2019 में एक बेटी को जन्म दिया था। बता दें कि रुचा को राशि के रोल से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। घर-घर में उन्हें पहचाना जाने लगा था, बावजूद इसके उन्होंने अपने करियर के पीक पर शादी करने का फैसला किया था। फिलहाल रुचा लाइमलाइट से दूर अपनी फैमिली और बिजनेस में बिजी रहती है। 


मराठी सीरियल से की थी रुचा ने करियर की शुरुआत
आपको बता दें कि रुचा हसबनीस को पढ़ाई के दौरान मुंबई की एक विज्ञापन कंपनी नौकरी मिली थी। लेकिन आगे पढ़ाई करने और एक्टिंग कॉन्ट्रैक्स के चलने उन्होंने नौकरी नहीं की। अपने करियर की शुरुआत 2009 में मराठी सीरियल चार चौघी से की थी। हालांकि, उन्हें पहचान टीवी सीरियल साथ निभाना साथियां से मिली। बता दें कि वे चाहे एक्टिंग की दुनिया दूर है लेकिन अपनी को-स्टार के साथ लगातार संपर्क में रहती है। देवोलीना भट्टाचार्जी और जिया मानिक उनकी अच्छी दोस्त है।

 

ये भी पढ़ें

लाख समझाया नहीं मानें, फिर इस कारण TV के कृष्ण को टेकने पड़े घुटने, बाद में जो हुआ नहीं कर पाए यकीन 

Laal Singh Chaddha पर भारी पड़ा बायकॉट का फंडा, वरना आमिर खान की ये 4 फिल्में विवाद के बाद भी रही हिट

15 दिन में बैक-टू-बैक इतनी फिल्मों का हुआ बायकॉट, जानें अब क्यों निशाने पर आई सलमान-शाहरुख की मूवी

29 साल पहले TV की इस राधा को पूजते थे लोग, श्रीकृष्ण की इस एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देख हैरान सभी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios