Asianet News HindiAsianet News Hindi

आलिया के ऑनस्क्रीन मंगेतर ने इस कंटेस्टेंट के साथ की बदतमीजी, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

सलमान खान का टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में हर दिन किसी ना किसी के बीच किसी बात को लेकर या फिर टास्क को लेकर विवाद हो जाता है। घर में अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई के साथ झगड़े को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे, लेकिन इस बार वे माहिरा के साथ झगड़े के चलते चर्चा में हैं।

Salman khan Bigg Boss 13 Socail Media Users trolled to  Siddharth Shukla on misbehaving With mahira
Author
Mumbai, First Published Nov 5, 2019, 11:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान का टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में हर दिन किसी ना किसी के बीच किसी बात को लेकर या फिर टास्क को लेकर विवाद हो जाता है। घर में अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई के साथ झगड़े को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे, लेकिन इस बार वे माहिरा के साथ झगड़े के चलते चर्चा में हैं। हालांकि इससे पहले भी दोनों में कई बार आपसी बहस हो चुकी है। अब सिद्धार्थ के बात करने के लहजे को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं और उन्हें घर से बाहर निकालने की बात कह रहे हैं। बता दें, सिद्धार्थ आलिया के साथ फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में एक्ट्रेस के मंगेतर का रोल कर चुके हैं।

 

इस वजह से हुआ था झगड़ा

दरअसल, हाल ही में 'बिग बॉस' के टेलिकास्ट किए गए एपिसोड में टीवी सीरियल 'नागिन 3' फेम एक्ट्रेस माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला घर में एक साथ खाना बना रहे थे। इस बीच माहिरा अच्छा बर्ताव कर रही थीं लेकिन सिद्धार्थ का बर्ताव अच्छा नहीं था। ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुका है। इसके बाद माहिरा सिद्धार्थ से सब्जियां काटने के लिए कहती हैं, जिससे वो रोटी बना सकें। सब्जी काटने के लिए माहिरा ने आरती की मदद मांगी लेकिन उन्होंने भी साफ इनकार कर दिया। सिद्धार्थ के बात करने के लहजे पर माहिरा ने उनके साथ सब्जी काटने से मना कर दिया था, जिसके बाद वे हाइपर हो जाते हैं। गुस्से में आकर सिद्धार्थ माहिरा से कहते हैं, 'अबे तू कौन है तू कौन है महारानी है...'  दोनों के गुस्से को शांत करने बीच में आरती आईं लेकिन सिद्धार्थ और भड़क गए। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई लताड़

सिद्धार्थ शुक्ला के इस रवैये को देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'अगर औकात है सलमान खान और बिग बॉस मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर निकालकर दिखाओ। क्योंकि वो मार-पिटाई करने वाला जानवर है।' दूसरे ने लिखा, 'साइको सिद्धार्थ शुक्ला क्या आप नहीं जानते कि किसी से कैसे बात की जाती है। छोटी-छोटी बातों में कितना किचकिच करता है। ये ऐसे दिख रहा है जैसे सड़कछाप गुंडा कर रहा है।' तीसरे ने लिखा, 'सिद्धार्थ शुक्ला तुमने अपने लिए बची 1 फीसदी इज्जत भी गवां दी।' वहीं, एक ने तो उन्हें मैनर्स की क्लास लेने की सलाह दे दी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios