Asianet News HindiAsianet News Hindi

Antim में अपने बहनोई के लिए Salman Khan की पहली पसंद थी ये हीरोइन, खुद बताया क्यों किया साइन

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ 26 नवंबर को रिलीज हो रही है। यह पहली फिल्म जब सलमान अपने बहनोई के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

salman khan reveals how he signed mahima makwana for film antim in bigg boss 15 weekend ka vaar KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 21, 2021, 12:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज हो रही है। यह पहली फिल्म जब सलमान अपने बहनोई के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में आयुष के साथ महिमा मकवाना (Mahima Makwana) लीड एक्ट्रेस हैं। वैसे, आपको बता दें कि महिमा टीवी एक्ट्रेस है और कई नामी शोज में वे अपनी अदाकारी का जवला दिखा तुकी है। लेकिन शायद कम ही लोग जानते हैं कि महिमा को आखिर सलमान ने क्यों लीड रोल दिया। उन्होंने इसका खुलासा शनिवार को अपने शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में किया। 


फिल्म प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे आयुष-महिमा
आपको बता दें कि इन दिनों आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अपनी अपकमिंग फिल्म म अंतिम का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं, दोनों ही फिल्म का प्रमोशन करने सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में भी पहुंचे। बता दें कि महिमा इससे पहले बिद बॉस में अपने शो शुभांरभ का प्रमोशन करने पहुंची थी। उस दौरान जब सलमान ने उन्हें देखा था तो कहा था कि यह लड़की आगे तक जाएगी। सलमना ने बताया कि जब अंतिम में हीरोइन की कास्टिंग की बात चली तो उनके दिमाग में तुरंत महिमा का ही ख्याल आया। फिर उन्होंने तुरंत महिमा से बात की और लीड हीरोइन के लिए साइन कर लिया। 


सलमान के साथ किया महिमा ने डांस
शो में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची महिमा ने इस मौके पर सलमान खान को थैंक्स कहा और उनके साथ डांस भी किया। दोनों ने फिल्म टाइगर जिंदा है के गाने दिल दियां गल्लां.. पर रोमांटिक डांस किया। बता दें कि फिल्म अंतिम के डायरेक्टर महेश मांजरेकर है। वे इस फिल्म अभिनय करते भी नजर आएंगे। बता आयुष शर्मा की करें तो उनकी यह दूसरी फिल्म है। इसके पहले वे फिल्म लवयात्री में नजर आए थे, जो सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म अंतिम में आयुष खतरनाक एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे। 


- आयुष शर्मा ने इंटरव्यू में बताया था कि वे फिल्म की शूटिंग करते वक्त काफी अनकम्फर्टेबल हो गए थे। उन्होंने बताया था कि फिल्म के गाने होने लगा... में उनको महिमा के साथ कई इंटीमेट सीन फिल्माने थे। इसी दौरान जब उन्हें पता चला कि गाने में एक किसिंग सीन भी है तो उनकी हालत ही खराब हो गई। आयुष ने बताया थआ कि इस सीन की शूटिंग के वक्त उनके दिमाग में हजारों बातें चल रही थी। इस दौरान उन्हें सिर्फ यही लग रहा था कि जब पत्नी अर्पिता और बच्चे ये देखेंगे तो कैसा रिएक्शन देंगे।

 

ये भी पढ़ें -
सहेली की संगीत सेरेमनी में Alia Bhatt ने पहना ऐसा ब्लाउज कि उड़ा मजाक, एक बोला- उर्फी जावेद बन रही हो

TMKOC की हीरोइन ने इसलिए पति से की दोबारा शादी, मम्मी को दुल्हन बना देख ऐसा था 2 साल के बेटे का रिएक्शन

Helan Birthday : इस कैबरे डांसर के कारण Salman Khan के घर में मचा था हंगामा, होश खो बैठे थे मां-भाई

Tusshar Kapoor Birthday: तो क्या Kareena Kapoor के आशिक का रोल करते-करते सच में उन्हें चाहने लगा था ये हीरो

आखिर क्यों रात में सोने से पहले पत्नी Aishwarya Rai से माफी मांगते है Abhishek Bachchan, अजीब है वजह

बिना मेकअप और अजीबोगरीब हालत में नजर आई Malaika Arora, इधर पापा-चाची संग दिखी Karisma Kapoor

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios