Asianet News HindiAsianet News Hindi

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष के खिलाफ गंभीर आरोप, NCB ने दायर की 200 पन्नों की चार्जशीट

मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ( NCB) ने 2020 ड्रग केस में इस दंपत्ति के खिलाफ विशेष अदालत में 200 पन्नों की चार्जशीट दायर की है । भारती और हर्ष को  नवंबर 2020 में एनसीबी ने कथित तौर पर गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। 

Serious allegations against comedian Bharti Singh and husband Harsh NCB filed 200 page chargesheet rps
Author
First Published Oct 29, 2022, 1:42 PM IST

एंटरटनमेंट डेस्क, Serious allegations against comedian Bharti Singh and husband Harsh : कॉमेडियन भारती सिंह  ( comedian Bharti Singh ) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ( Haarsh Limbachiyaa ) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Mumbai Narcotics Control Bureau ) ने 2020 ड्रग केस में इस दंपत्ति के खिलाफ NCB अदालत में 200 पन्नों की चार्जशीट दायर की है । भारती और हर्ष को  नवंबर 2020 में एनसीबी ने कथित तौर पर गांजा ( cannabis) रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बाद में उन्हें एक विशेष नारकोटिक्स अदालत ने जमानत दे दी थी ।

ड्रग इस्तेमाल करने का आरोप
साल 2020 में एनसीबी ( NCB) ने भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारकर उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा जब्त किया था। एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, "भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने गांजा का इस्तेमाल किया है ।" एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने एंटरेटनमेंट इंडस्ट्री में कथित तौर पर नशीली दवाओं के इस्तेमाल की जांच के तहत कई स्टार के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए घरों की तलाशी ली थी।

भारती सिंह के करियर पर पड़ रहा असर
भारती सिंह के खिलाफ ड्रग केस के बाद उनके शोज़ पर बड़ा असर पड़ा है। भारती सिंह की  द कपिल शर्मा शो से विदाई हो चुकी है।  वे टीवी पर रियलिटी शो जरूर होस्ट कर रही हैं, लेकिन ये पूरी तरह से फ्लॉप है। भारती सिंह पर आरोप तय कर दिए गए हैं। यदि एनसीबी इसे साबित कर देती है तो भारती और उनके पति की मुश्किलें बढ़ जाएंगी। उन्हें एक बार फिर जेल जाना पड़ सकता है। 

माता- पिता बने हर्ष और भारती सिंह
बता दें कि हर्ष और भारती सिंह ने इसी साल अपने बेटे लक्ष्य का स्वागत किया है, दोनों के खिलाफ केस होने की वजह से यदि ये दंपत्ति जेल चली जाती है तो बच्चे की देखभाल कौन करेगा, इसकी चिंता भी उन्हें सता रही होगी।   

ये भी पढ़ें - 
BOX OFFICE REPORT : कांतारा की ताबड़तोड़ कमाई जारी, 'राम सेतु' ने हर हर महादेव, 'थैंक गॉड' को छोड़ा बहुत पीछे
शूटिंग के लिए फिर गुलज़ार हुआ कश्मीर, जन्नत से जाने का मन नहीं करता : जरीना वहाब
Aditi Rao Hydari HBD : राजकुमारी होने के बावजूद आसान नहीं रही लाइफ, तलाक के बाद इस एक्टर के साथ जुड़ा
BOX OFFICE पर अजय देवगन की 8 फिल्मों का गदर, 2 की कमाई में बन जाए अक्षय कुमार की राम सेतु जैसी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios