Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shweta Tiwari का बेटा हुआ 5 साल का, बर्थडे पर नहीं दिखे पापा Abhinav Kohli

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) लंबे समय से बेटे रेयांश (Reyansh) और बेटी पलक (Palak Tiwari) के साथ अलग रहती हैं। हाल में श्वेता तिवारी ने बेटे रेयांश का 5वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटो श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

Shweta tiwari Son Reyansh Celebrate his fifth birthday with mom and Sister Palak tiwari kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 30, 2021, 11:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) लंबे समय से बेटे रेयांश (Reyansh) और बेटी पलक (Palak Tiwari) के साथ अलग रहती हैं। हाल में श्वेता तिवारी ने बेटे रेयांश का 5वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटो श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ ही श्वेता ने बेटे के जन्मदिन पर रेयांश के साथ एक रील वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्वेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी खुशी का कटोरा। 

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने भी भाई रेयांश के बर्थडे की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस दौरान पलक तिवारी पफ स्लीव्ज वाली येलो फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं, जबकि उनके भाई रेयांश जींस और टी-शर्ट में दिख रहे हैं। फोटोज में भाई-बहन बेहद खुश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स रेयांश को उनके जन्मदिन पर दिल खोलकर बधाइयां दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

बेटे के बर्थडे पर नहीं दिखे पापा अभिनव कोहली : 
बता दें कि बेटे रेयांश के बर्थडे पर उनके पापा अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) नजर नहीं आए। श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली अलग हो चुके हैं। अलग होने के बाद से ही श्वेता और अभिनव के बीच बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर कोर्ट में लड़ाई चल रही है। अभिनव का आरोप है कि श्वेता तिवारी उन्हें उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती हैं। श्वेता तिवारी ने अपने पहले पति राजा चौधरी को तलाक देकर अभिनव से 2013 में दूसरी शादी की थी। 

2019 में अभिनव से अलग हो गईं श्वेता तिवारी : 
हालांकि शादी के बाद श्वेता और अभिनव का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और ये भी अलग हो गए। अगस्त, 2019 में श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने अभिनव पर मारपीट, प्रताड़ित करने और बेटी पलक पर हाथ उठाने की शिकायत की थी। अपनी दोनों शादियों के टूटने को लेकर श्वेता ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शादी के बाद बिखरे रिश्तों को लेकर अपना दर्द बयां किया था। श्वेता के मुताबिक, मेरी बेटी पलक ने मुझे पिटते हुए देखा है और उस वक्त वो सिर्फ 6 साल की थी। ये सब होने के बाद मैंने अपनी जिंदगी में बड़ा कदम उठाने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें -

नियोन टी-शर्ट और गॉगल लगाए गुस्से में दिखे Salman Khan तो हाथ में बोतल लिए यहां नजर आई Sara Ali Khan

जब Amitabh Bachchan के पैर पकड़ रोने लगी थी Kareena Kapoor, मांग रही थी इस बात को लेकर भीख

शादी के बंधन में बंधा Kundali Bhagya का एक्टर, फेरे लेते ही चूमा नई नवेली दुल्हन का माथा, PHOTOS

Neha Pendse Birthday: 2 बेटियों के पिता से की थी इस हीरोइन ने शादी, फेरे लेने से पहले रही थी लिव-इन में

खेल रहा था Kareena Kapoor का बेटा तो सामने आ गया 1 लड़का और बिगड़ गया Taimur का मूड, ये भी दिखे

Ram Balram @ 41: जब पति की हरकतों को देख आपा खो बैठी Jaya Bachchan ने जड़ दिया था Rekha को थप्पड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios