Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां का हाथ छुड़ा कर भागने लगा Shweta Tiwari का बेटा, Reyansh की अजीबोगरीब हरकतें देख हंस पड़े लोग

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) मंगलवार को बेटे रेयांश के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान पहले तो उन्होंने बेटे को गोद में ले रेखा था, लेकिन जिद करने पर बेटे को नीचे उतार दिया। इसके बाद तो रेयांश (Reyansh) ने मां श्वेता तिवारी का हाथ छुड़ा कर भागने की कोशिश की। रेयांश की अजीबोगरीब हरकत देख वहां मौजूद लोग और पैपराजी भी हंसने लगे। 

Shweta tiwari Spotted with Son Reyansh Kohli at Airport kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 4, 2022, 4:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) मंगलवार को बेटे रेयांश के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान पहले तो उन्होंने बेटे को गोद में ले रेखा था, लेकिन जिद करने पर बेटे को नीचे उतार दिया। इसके बाद तो रेयांश (Reyansh) ने मां श्वेता तिवारी का हाथ छुड़ा कर भागने की कोशिश की। रेयांश की अजीबोगरीब हरकत देख वहां मौजूद लोग और पैपराजी भी हंसने लगे। श्वेता तिवारी और उनके बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि 27 नवंबर को श्वेता तिवारी के बेटे रेयांश का बर्थडे था। रेयांश के बर्थडे पर उनके पापा अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) नजर नहीं आए। श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली अलग हो चुके हैं। अलग होने के बाद से ही श्वेता और अभिनव के बीच बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर कोर्ट में लड़ाई चल रही है। अभिनव का आरोप है कि श्वेता तिवारी उन्हें उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती हैं।


2013 में श्वेता ने की थी दूसरी शादी : 
श्वेता तिवारी को उनकी दोनों शादियां टूटने पर काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। श्वेता फिलहाल अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ अकेले रह रही हैं। अगस्त, 2019 में उन्होंने दूसरे पति अभिनव कोहली को तलाक दे दिया था। श्वेता ने तीन साल डेटिंग करने के बाद 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। 2016 में अभिनव और श्वेता के बेटे रेयांश का जन्म हुआ। 

2019 में दूसरे पति से भी अलग हो गईं श्वेता तिवारी : 
अगस्त, 2019 में श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने अभिनव पर मारपीट, प्रताड़ित करने और बेटी पलक पर हाथ उठाने की शिकायत की थी। अपनी दोनों शादियों के टूटने को लेकर श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शादी के बाद बिखरे रिश्तों को लेकर अपना दर्द बयां किया था। श्वेता के मुताबिक, मेरी बेटी पलक ने मुझे पिटते हुए देखा है और उस वक्त वो सिर्फ 6 साल की थी। इन सबके बाद मैंने अपनी जिंदगी में बड़ा कदम उठाने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें :
RD Burman Death Anniversary: मौत के बाद बैंक लॉकर के जरिए हुआ था ऐसा खुलासा, चौंक गया था हर कोई

क्या Sunny Deol की हीरोइन को फिर हुआ प्यार, इनसे भी पहले जुड़ चुका नाम, एक की वजह से खानी पड़ी थी चप्पल

Nirupa Roy Birthday: Amitabh Bachchan की ऑनस्क्रीन मां को इत्तेफाक से मिली थी पहली फिल्म, दिलचस्प है किस्सा

Aditya Pancholi Birthday: 20 साल छोटी एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे आदित्य पंचोली, दो बार रेप का लग चुका आरोप

बच्चों को अकेला छोड़ Kareena Kapoor बहन संग आइसक्रीम खाती आई नजर, यूं मुंह बनाती दिखी Karisma Kapoor

Sanjay Khan Birthday: खौफनाक हादसे के बाद करनी पड़ी थी 73 सर्जरी, 32 साल बाद भी नहीं मिटे निशान

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios