Asianet News Hindi

लॉकडाउन में परेशान हुए सुनील ग्रोवर, दिनभर चाय पीकर और कप धोकर कर रहे टाइमपास

लॉकडाउन में सुनील का हाल बुरा हो गया है। वे चाय पे चाय पिए जा रहे हैं और उसके बाद कप भी साफ कर रहे हैं। सुनील ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।

sunil grover lockdown comedian video viral taking tea several times KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 21, 2020, 6:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में भारत में भी 3 मई तक लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में रहकर टाइम पास कर रहे हैं। ऐसे में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे बता रहे हैं कि वे लॉकडाउन में कैसे टाइम पास कर रहे हैं।


चाय पे चाय पी रहा है कॉमेडियन
सुनील इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडियन में से एक है। उनके ह्यूमर की दुनिया कायल है। सुनील टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी एक्टिव रहते हैं। लेकिन लॉकडाउन में सुनील का हाल बुरा हो गया है। वे चाय पे चाय पिए जा रहे हैं और उसके बाद कप भी साफ कर रहे हैं। सुनील ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kya kiya aaj? ?? Music on the talk by @sumitsethiofficial

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Apr 20, 2020 at 7:36am PDT


शेयर किया मजेदार वीडियो
सुनील ने वीडियो में अपनी रूटीन के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। ये पूछे जाने पर कि उन्होंने आज क्या किया, तो वो बोले- सवेरे उठा फिर एक कप चाय पी। बाथरूम गया फिर एक कप चाय पी। नाश्ता में पोहे खाए, फिर एक कप चा पी। थोड़ी न्यूज वगैरहा देखी, फिर एक कप चाय पी। अब चारों कप धोने हैं बस। धोकर फिर एक कप चाय पियूंगा।


फैन्स को पसंद आया कॉमेडियन का वीडियो
सुनील का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। सुनील का गेटअप भी थोड़ा अजीब है। उन्होंने सिर पर हैट लगा रखा है और उसके ऊपर गमछा बांध रखा है। फैन्स वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई इसे चाय पर चर्चा कह रहा है तो किसी को सुनील का गेटअप काफी फनी लग रहा है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios