Asianet News HindiAsianet News Hindi

कौन है वो शख्स जो निभाएगा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में शैलेश लोढ़ा वाला किरदार, जानें सबकुछ

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर एक खुश करने वाली जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स को सो में तारक मेहता का रोल प्ले करने शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट मिल गया है। हालांकि, मेकर्स ने अभी किसी भी की पुष्टि नहीं की है।
 

taarak mehta ka ooltah chashmah is actor jaineeraj rajpurohit to play taarak mehta in tv show as per reports KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 22, 2022, 2:04 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (aarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से जुड़ी खुश करने वाली खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि मेकर्स को शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) का रिप्लेसमेंट मिल गया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने जैनीराज राजपुरोहित (Jaineeraj Rajpurohit) को रोल के लिए अप्रोच किया है। मेकर्स राजपुरोहित के नाम पर विचार कर रहे है, जो तारक मेहता का रोल प्ले करेंगे। बता दें कि शैलेश शो में तारक मेहता का किरदार निभा रहे थे। सामने आ रही जानकारी की मानें तो शैलेश ने जब से शो की शूटिंग बंद की थी तभी से मेकर्स उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और प्रोडक्शन हाउस को शैलेश लोढ़ा के रिप्लेसमेंट को तलाशना शुरू कर दिया। राजपुरोहित से जुड़ी खबर सामने आने के बाद लग रहा है कि अब मेकर्स की तलाश पूरी हो गई है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। 


टीवी एक्टर है जैनीराज राजपुरोहित
जैनीराज राजपुरोहित टीवी सीरियलों के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके है। उन्होंने बालिका वधू, लागी तुझसे लगान, मिले जब हम तुम जैसे सीरियलों में काम किया है। उन्होंने ओह माय गॉड, आउटसोर्स और सलाम वेंकी डैसी फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि शैलेष लोढ़ा के शो छोड़ने की कई सारी वजह सामने आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक वजह यह भी जेठालाल का रोल प्ले कर रहे दिलीप जोशी के साथ उनकी लंबे समय से तकरार चल रही थी। दूसरी यह थी कि करीब 14 साल से सीरियल में काम करने के बाद भी उन्हें कम फुटेज मिलने लगा था। तीसरी वजह यह थी सीरियल को कई स्टार्स उनके खिलाफ गुटबाजी करने लगे थे।


- रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शैलेश लोढ़ा को शो न छोड़ने के लिए काफी मनाया भी था लेकिन वे नहीं माने। बता दें कि शैलेश सीरियल में सिर्फ तारक मेहता का रोल ही प्ले नहीां कर रहे थे बल्कि नेरेशन का काम भी कर रहे थे। शैलेष से पहले दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह, भाव्या गांधी सहित कई सेलेब्स शो को अलविदा कह चुके है। 

 

ये भी पढ़ें
70 के दशक की 6 एक्ट्रेस की दर्दनाक कहानी, 2 की पति ने की खूब पिटाई, 1 की बर्बादी जान उड़ जाएंगे होश

अरबपति बिजनेसमैन की पोती है चिरंजीवी की बहू, फैमिली में हैं इतने मेंबर्स, कौन क्या करता है जानें

कौन हैं बिना मर्द सुहागन बनने वाली कनिष्का सोनी? सिंदूर-मंगलसूत्र में दिखीं तो सवालों में घिर गईं

लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन का निकला दम, साउथ की इन दो छोटी फिल्मों फिर लूट लिया बॉक्स ऑफिस

Cutputlli से पहले अक्षय कुमार ने की साउथ की इन 8 हिट फिल्मों की रीमेक, सिर्फ इतनी ही दिखा पाईं कमाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios