Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 13: इतने सालों बाद भी Amitabh Bachchan को नहीं याद मुंबई के रास्ते, जानें कैसे पहुंचते हैं वो मंजिल तक

'कौन बनेगा करोड़पति' में हॉट सीट पर बैठने वाले छात्र अमिताभ बच्चन से सवाल-जवाब करते नजर आते हैं। बिग बी बेहद ही सहज तरीके से उनका जवाब देते हैं। लखनऊ के अनिल ने भी बिग बी से कुछ मजेदार सवाल किए। जिसमें एक सवाल मुंबई के रास्ते से जुड़ा है।

teenager contestant Anil Gaikwad asked amitabh bachchan question about do you remember the way to mumbai NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 18, 2021, 7:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पैदाइश भले ही इलाहाबाद में हुई हो, लेकिन वो जीवन भर मुंबई में रहे हैं। वो पूरी तरह मुंबईकर हो चुके हैं, बावजूद इसके उन्हें यहां के रास्तों के बारे में पता नहीं है। इस बात को उन्होंने 'कौन बनेगा करोड़पति' (kaun banega crorepati) के मंच पर दिया। केबीसी में स्टूडेंट स्पेशल विक चल रहा है। ऐसे में वहां पहुंचने वाले प्रतिभागी बिग बी से तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। जिसका जवाब वो देते नजर आ रहे हैं। 

ऐसे पहुंचते हैं बिग बी मंजिल तक 

हॉट सीट पर पहुंचे लखनऊ के मानस अनिल गायकवाड़ ने अमिताभ बच्चन से तीन सवाल पूछे। जिसमें एक सवाल यह था कि क्या आपको मुंबई के रास्तों के बारे में बता है। जिसपर बिग बी ने कहा, 'एक भी रास्ता याद नहीं है मुझे। भाई साहब ऐसा हो गया है कि एक भी रास्ते का नाम याद नहीं है मुझे, ये याद है कि इस रास्ते के कोने पर कौन सी दुकान है, उधर से राइट टर्न मारना है।'

कौन चलाता है लैंड रोवर

इसके बाद अनिल गायकवाड़ ने उनसे पूछा कि उनकी लैंड रोवर वे चलाते हैं या उनके ड्राइवर? तब बिग बी ने बताया कि वो भी चलाते हैं, लेकिन यहां ड्राइवर साहब पहुंचाते हैं। इसके पीछे की उन्होंने वजह भी बताई। बच्चन साहब ने कहा, 'बहुत समय लगता है सेट पर आने में. और अगर रास्ते में भीड़ भाड़ हो तो कई बार बगल वाला कुछ बात करेगा, फोटो लेगा। वो देख लेते हैं. लेकिन मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है।चलो कोई तो पहचान रहा है हमको।'

उन्होंने आगे कहा कि  क्योंकि एक घंटा है घर से यहां आने में. उस एक घंटे में जितना काम होता है. जैसे किसी को जवाब देना है। किसी को हैलो बोलना है। बाय बोलना है. वो एक घंटे में पूरा काम निकल जाता है। इसलिए ड्राइवर को चलाने देते हैं। वरना तो हम चलाने के लिए तैयार हैं।

और पढ़ें:

The Matrix Resurrection सिनेमाघरों में इस दिन देगी दस्तक, एक्शन में दिखेंगी Priyanka Chopra

आम्रपाली और निरहुआ ने टेबल पर लेबल मिलाकर किया रोमांस, वीडियो देख मच गया कोहराम

करण जौहर की फिल्म Yodha का फर्स्ट लुक रिलीज, सिद्धार्थ मल्होत्रा को देख हैरान हुए फैंस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios