Asianet News HindiAsianet News Hindi

आम्रपाली और निरहुआ ने टेबल पर लेबल मिलाकर किया रोमांस, वीडियो देख मच गया कोहराम

आम्रपाली दुबे और निरहुआ जब पर्दे पर होते हैं तो लोगों का दिल धड़क जाता है। इनकी हॉट केमिस्ट्री देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं। यहीं वजह है कि इनपर फिल्माया गया गाना 'टेबल पे लेबल मिली' वायरल हो रहा है। 

Bhojpuri superhit song nirahua aamrapali dubey table pe level mili sahi ho goes viral NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 18, 2021, 6:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आम्रपाली दुबे (Aamrapali dubeY) और निरहुआ (Nirahua) जब पर्दे पर साथ होते हैं तो एक अलग ही जलवा बिखरते नजर आते हैं। इनकी जोड़ी लोगों के बीच हिट हो गई है। बात जब इनके पर्दे पर रोमांस की हो तो कहना ही किया है। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई देती है। तभी तो इन दिनों एक गाना खूब वायरल हो रहा है। 'टेबल पे लेबल मिली'(table par label mili)गाना भोजपुरी वालों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। 26 मिलियन व्यू इस गाने का हो चुका है। 

इस गाने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) के बीच बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाया गया है ,जो इस गाने को और भी शानदार बनाता है। गाने का सेट और उसके बोल लोगों को मदहोश करने के लिए काफी है। इस गाने के बोल का मतलब ये हैं कि चौकी यानी पलंग पर मोटा बिस्तर नहीं होने की वजह से चोट लगता है, टेबल पर चलते हैं वहां लेबल मिल जाएगा। यहां देखें इनका यह धमाकेदार भोजपुरी गाना'टेबल पे लेबल मिली' का वीडियो देखिए। 

इस गाने को निरहुआ और कल्पना (Kalpana) ने गया है। लिरिक्स श्याम देहाती ने बनाया है। वहीं म्यूजिक ओम झा का है। इस गाने के प्रोड्यूसर नसीर झा हैं। 

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अदाओं से मदहोश करने वाली आम्रपाली डॉक्टर बनना चाहती थी। लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया। उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई। उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिल।

और  पढ़ें:

ब्लू बिकिनी और 2 चोटी में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आई MONALISA, पूल किनारे बैठ दिए ऐसे पोज

Bhojpuri Song: Amrapali Dubey का नया गाना 'मैं आई हूं बंगाल से' मचा रहा धमाल, देखने लायक हैं डांस मूव्स

उसके गुंडे तेजाब लेकर करते थे पीछा, हत्या की दी धमकी, भोजपुरी एक्ट्रेस ने इसको लेकर किया शॉकिंग खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios