Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bhojpuri Song: Amrapali Dubey का नया गाना 'मैं आई हूं बंगाल से' मचा रहा धमाल, देखने लायक हैं डांस मूव्स

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे की फिल्म विवाह 2 से एक गाना हाल ही में रिलीज किया गया है। इस गाने में उनके जबरदस्त डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं। गाने वे में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही है।

bhojpuri actress amrapali dubey new song viral KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 12, 2021, 8:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अक्सर किसी न किसी वजह से सुखियों में आ ही जाती है। एक बार फिर वे चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, उनका नया गाना मैं आई हूं बंगाल से.. (Main Aayi Hoon Bangal Se) का वीडियो रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। यह गाना उनकी फिल्म विवाह 2 (Vivah 2) से है। इस गाने में वे  प्रदीप पांडेय (Pradeep Pandey) के साथ अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही है। गाने आम्रपाली बंगाली लुक में दिखाई दे रही हैं और उनके जबरदस्त डांस मूव्स भी देखने लायक है। यह पहली बार नहीं है जब फैन्स को आम्रपाली की कातिलाना अदाएं देखने को मिल रही है। फिल्मों के साथ ही डांस वीडियो में भी अपनी कमाल की अदाएं दिखाने के लिए पहचानी जाती है।


डांस वीडियो को मिले इतना लाख व्यूज
इस वीडियो को रिलीज करने के बाद ही करीब ढाई लाख व्यूज मिल चुके हैं। दर्शकों द्वारा इसे काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में आम्रपाली दुबे ने बंगाली साड़ी और रेड ब्लाउड में नजर आ रही है। इस गाने को वीडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है मगर ये ऑडियो है और इसमें दोनों ही स्टार्स की फोटोज स्वाइप कर रही हैं। गानें में दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। हाल ही में  छठ पूजा के मौके पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे का छठ सॉन्ग'दऊरा में दिया बारा बलम' भी रिलीज हो गया था। 


टीवी से आम्रपाली ने करियर की शुरुआत
आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत टीवी जगत से की थी। आम्रपाली ने साल 2008 में 'सात फेरे: सलोनी का सफर' नामक सीरियल में 'श्वेता' का किरदार निभाया था। यह सीरियल उनके करियर का पहला सीरियल था। इसके बाद उन्होंने लगातार कई सीरियल्स में काम किया। हालांकि, भोजपुरी में करियर की शुरुआत करने से पहले आम्रपाली हिंदी टीवी सीरियल 'रहना है तेरी पलकों की छाव में' काम किया करती थीं। इसमें उन्होंने सुमन के किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। सही मायनों में इसी टीवी सीरियल से आम्रपाली को पहचान मिली। आम्रपाली ने 2014 में आई फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से करियर की शुरुआत की थी। आज के दौर में वो भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में शुमार हैं। उन्हें भोजपुरी में यूट्यूब क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। 

 

ये भी पढ़ें -
Aishwarya Rai ने जब पति से सरेआम की Kiss करने डिमांड, फिर  Abhishek Bachchan को करना पड़ा था 1 काम

Vivah @ 15: क्या इस हीरोइन के कारण आई थी Kareena-Shahid Kapoor की मोहब्बत में दरार, जानें सच्चाई 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: तो क्या शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएगा कपल, आड़े आ रही ये वजह

Boney Kapoor Birthday: जब Sridevi के कारण आपस में भिड़ गए थे दो भाई, Anil Kapoor ने उठाया था ये कदम

रिश्ते में Akshay Kumar की मौसी सास लगती थी ये हीरोइन, जीजा की वजह से अधूरी रह गई इनकी लव स्टोरी

मेरा पति मुझे मार डालेगा- आखिर Priyanka Chopra ने ऐसा क्यों कहा, सुनकर हर कोई हैरान, सामने आई वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios