मिर्जापुर 3 का इंतज़ार खत्म ! पंकज त्रिपाठी का होगा दमदार रोल, अली फज़ल ने लिखा स्पेशल नोट

| Dec 05 2022, 12:09 PM IST

मिर्जापुर 3 का इंतज़ार खत्म !  पंकज त्रिपाठी का होगा दमदार रोल, अली फज़ल ने लिखा स्पेशल नोट
मिर्जापुर 3 का इंतज़ार खत्म ! पंकज त्रिपाठी का होगा दमदार रोल, अली फज़ल ने लिखा स्पेशल नोट
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

अली फज़ल और श्वेता त्रिपाठी ने मिर्जापुर 3 में अपने-अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर मिर्जापुर शो के सेट से एक खुशनुमा तस्वीर  भी शेयर की है। इससे पहले श्वेता ने मिर्जापुर के सीजन की रैप अनाउंसमेंट करते हुए एक रील भी शेयर की थी।

एंटरटेनमेंट डेस्क : मिर्जापुर 3 का पहला और दूसरा सीज़न बेहद शानदार रहा था।  वहीं इसके तीसरे सीज़न का इंतज़ार भी खत्म होता दिख रहा है। वह समय नज़दीक आ गया है जब दर्शकों को ये पता चलेगा कि गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता की कहानी अब क्या मोड़ लेगी, वहां ये भी देखने को मिलेगा कि अब से मिर्जापुर का भाग्य क्या होगा । टीम ने अपने सबसे पॉप्युलर शो मिर्जापुर के तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है, इस मौके पर, अली फज़ल ने अपनी 'सबसे फेवरेट टीम' के साथ एक मुस्कुराती हुई तस्वीर मस्ती का वीडियो भी शेयर किया है । 

अली फजल ने शेयर की मिर्जापुर 3 की रैपिंग के बाद की तस्वीर
अली फज़ल और श्वेता त्रिपाठी ने मिर्जापुर 3 में अपने-अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर मिर्जापुर शो के सेट से एक खुशनुमा तस्वीर  भी शेयर की है। शो में गुड्डू भैया का किरदार निभाने वाले अली फजल ने एक बेहद इमोशनल नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, “मेरी सबसे फेवरेट और प्यारी टीम के लिए, मिर्जापुर की दुनिया में आपके द्वारा की गई कड़ी मेहनत औऱ डेडीकेशन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सीज़न 3 मेरे लिए बहुत ही डिफरेंट जर्नी रही है। देखें अली फज़ल ने अपने इस स्पेशन नोट में और क्या लिखा है...
 

Subscribe to get breaking news alerts

 

 

श्वेता त्रिपाठी ने मिर्जापुर 3 को 'चुनौतीपूर्ण  सफर' बताया
इससे पहले श्वेता ने मिर्जापुर के सीजन की रैप अनाउंसमेंट करते हुए एक रील भी शेयर की थी। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "सीज़न 3 के लिए एपिसोड पढ़ने के बाद, मैं शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती थी। और अब जब हमने शूटिंग पूरी कर ली है, तो मैं आप सभी को इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती !!"   एक्ट्रेस ने एक बयान में कहा, "सीजन 3 के एपिसोड मिलते ही मैं शूटिंग शुरू करने के लिए बेताब नज़र आ रही थी। जब आप मिर्जापुर की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आते हैं, तो यह एक जिम्मेदारी होती है (जिसे पाकर हम बहुत खुश हैं।" ) हमें दर्शकों से बिना शर्त प्यार और कभी न खत्म होने वाली खुशी मिलती है और हम उन्हें कभी निराश नहीं करना चाहते।  अब जब हमने शूटिंग पूरी कर ली है, तो  इसे  जल्द से जल्द देखने की इच्छा होती है।
देखें  श्वेता त्रिपाठी  की ये पोस्ट-

 

 

मिर्जापुर 3 2023 में रिलीज होने वाली है। शो में श्वेता त्रिपाठी और अली फजल के अलावा पंकज त्रिपाठी, रस्का दुग्गल और विजय वर्मा भी नजर आएंगे। वहीं सीज़न 3 में पंकज त्रिपाठी की दमदार भूमिका देखने को मिल सकती  है।  

 

और पढ़ें...

किसी आलीशान घर से कम नहीं करन जौहर की वैनिटी वैन, 5 PHOTOS के साथ जानिए इसकी खासियत

अक्षय कुमार के बाद इस अहम किरदार ने छोड़ी 'हेरा फेरी 3'? डायरेक्टर ने बताई वायरल खबर की सच्चाई

'तारक मेहता...' के जेठालाल ने एक ओवर में बनाए 50 रन, VIRAL VIDEO देख लोग ले रहे जमकर मजे

 
Read more Articles on

Top Stories