Asianet News HindiAsianet News Hindi

दीपिका कक्कड़ के ससुर को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, ICU में भर्ती, शोएब इब्राहिम ने लोगों से की दुआ की अपील

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ससुराल सिमर का में काम कर चुकी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के ससुर को ब्रेन स्ट्रोक आया है, जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करया गया है। उनकी हालत नाजुक है और वे आईसीयू में भर्ती है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शोएब के पिता की हालत ठीक नहीं थी। इस साल फरवरी में उनका ऑपरेशन भी हुआ था। 

tv actress dipika kakkar father in law admitted in hospital after major brain storke KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 26, 2021, 11:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ससुराल सिमर का में काम कर चुकी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) के ससुर को ब्रेन स्ट्रोक आया है, जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करया गया है। वहीं, दीपिका के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया कि उनके पिता की हालत नाजुक बनी हुई है और वे आईसीयू में हैं। दीपिका और शोएब दोनों ने ही फैन्स से पिता के लिए दुआ करने की अपील की है ताकि वे जल्द से जल्द ठीक हो सके। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)


- शोएब ने लिखा है- एक बार फिर से आपकी दुआओं और ताकत की जरूरत है। पापा को आज सुबह ब्रेन स्ट्रोक आया है और वह इस समय आईसीयू में हैं। प्लीज, प्लीज आप सब दुआ कीजिए कि अल्लाह उन्हें ठीक कर दें। वहीं, शोएब ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट और शेयर की है, जिसमें उन्होंने नीले आकाश की फोटो दिखाते हुए लिखा- बिस्मिल्ला, एक नया दिन और एक नई आशा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)


- आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शोएब के पिता की हालत ठीक नहीं थी। इस साल फरवरी में उनका ऑपरेशन भी हुआ था। उस समय अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए शोएब ने कहा था- आप सभी का शुक्रिया। पापा के लिए इतनी सारी दुआएं करने और इतना प्यार देने के लिए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios