Asianet News Hindi

सीरियल "ये उन दिनों की बात...", एक नया मोड़ लाने की तैयारी में

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता शो में एक नया मोड़ लाने की तैयारी में हैं। शो में दिखाया जाएगा कि समीर कास्टिंग काउच का सामना करेगा।

viewers to see twist in serial "yeh unn dino ki baat hai"
Author
Mumbai, First Published Jul 2, 2019, 6:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. "ये उन दिनों को बात है" सीरियल में जल्द एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। रणदीप राय और आशी सिंह स्टारर टीवी सीरियल एक लव बेस्ड स्टोरी शो है। हाल ही में, सीरियल में एक नए कैरेक्टर राघव  को इंट्रोड्यूज़ किया गया है। इसकी वजह से समीर और नैना के रिश्ते में असर पड़ रहा है।

करना पड़ेगा कास्टिंग काउच का सामना

शो में फिलहाल समीर और नैना के एक्टर बनने के सपने का ट्रैक चल रहा है। दोनों अपने सपने को पूरा करने के लिए मुंबई में रह रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता शो में एक नया मोड़ लाने की तैयारी में है। शो में दिखाया जाएगा कि समीर कास्टिंग काउच का सामना करेगा। अपकमिंग एपीसोड में समीर अपना पोर्टफोलियो शूट करवाता है। इसके बाद वह मुश्किल में फंस जाता है। उसे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि समीर कास्टिंग काउच से कैसे निपटेगा।

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड या फिर टॉलीवुड या  छोटा पर्दा, कास्टिंग काउच का मुद्दा हर इंडस्ट्री में गरम ही रहता है। साल 2017 में शुरू हुए शो "ये उन दिनों की बात है" को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। शो  में 90 के दशक की यंगस्टर्स की लव स्टोरी दिखाई जा रही है। 5 सितंबर 2017 को शुरू हुए इस सीरियल के अब तक 500 एपिसोड्स पूरे हो चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios