Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 16: क्या सलमान खान के विवादित शो का हिस्सा होंगे शिल्पा शेट्टी के पति, इसलिए सामने आया नाम

बिग बॉस का नया सीजन यानी 16वां सीजन जल्दी ही शुरू होने वाला है और फैन्स भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि इस बार शो में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी नजर आ सकते है। 

will shilpa shetty husband raj kundra part of salman khan show bigg boss 16 here is details KPJ
Author
First Published Sep 6, 2022, 10:52 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) का विवादित शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में खबर आई थी कि शो का प्रीमियर अक्टूबर में होने वाला है। इसी बीच शो से जुड़ी एक जानकारी और सामने आ रही है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) बिग बॉस 16 का हिस्सा हो सकते है। दरअसल, उनका नाम इसलिए सामने आ रहा है क्योंकि वे पोर्न वीडियो मामले में फंसे थे और बिग बॉस में ज्यादातर ऐसे लोगों को ही अप्रोच किया जाता है, जिनका विवादों से नाता रहा हो। हालांकि, राज कुंद्रा के शो में शामिल होने को लेकर फिलहाल मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। 


मेकर्स ने किया राज कुंद्रा को अप्रोच
सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 16 के मेकर्स ने शो के लिए राज कुंद्रा को अप्रोच किया है। कहा तो यह भी जा रही है कि बिग बॉस मेकर्स और राज कुंद्रा के बीच शो को लेकर बातचीत का दौर जारी है। माना जा रहा है कि कुंद्रा शो का हिस्सा बनने की सोच रहे है। सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो उनकी रियलिटी इस शो के जरिए सामने आ सकती है और वे भी ऐसा ही कुछ चाहते है। कहा जा रहा अगर कुंद्रा शो का हिस्सा बनते है तो इससे शो को हाईक मिलेंगी और जबरदस्त तकड़ा भी लगेगा। आपको बता दें कि कुंद्रा की साली शमिता शेट्टी भी इस शो का हिस्सा रह चुकी है हालांकि, वह शो जीतने में सफल नहीं हो पाई थी। 


पोनोग्राफी को लेकर विवादों में रहे राज कुंद्रा
आपको बता दें कि पिछले साल यानी 2021 में राज कुंद्रा पोनोग्राफी केस में फंसे थे। मामले उजागर होने के बाद कई लोग उनके खिलाफ खड़े हो गए थे और उनसे जुड़े कई विवाद भी सामने आए थे। लंबे समय मुकदमा चलने के बाद उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। वहीं, हाल ही में कुंद्रा ने कोर्ट में एक याचिका लगाकर अपील की थी कि उन्हें पोर्न केस से रिहा किया जाए क्योंकि इस मामले में उनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्हें इस मामले में जबरदस्ती फंसाया गया है। 

 

ये भी पढ़ें
'अब तुम बॉलीवुड पत्नी नहीं' सोहेल खान से तलाक के बाद आखिर क्यों उठ रहे सीमा सजदेह को लेकर ऐसे सवाल ?

बेटी को गोद में लिए गणेश विसर्जन करने पहुंचे अल्लू अर्जुन, लाडली ने पापा संग खूब लगाए बप्पा के जयकार

73 सालों से बॉलीवुड से जुड़ा है राकेश रोशन का परिवार,  फैमिली के इन 7 दिग्गजों ने खूब कमाया नाम

माथा हिला देगी इन 5 फिल्मों पर मेकर्स द्वारा लगाई रकम, 1 का बजट इतना Cuttputlli जैसी बन जाए 7 मूवी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios