Asianet News HindiAsianet News Hindi

कानपुर से लखनऊ आ रही 2 युवतियां लापता, घरवालों को भेजा था बस के अंदर का वीडियो, अजगैन में मिली थी लास्ट लोकेशन

कानपुर से लखनऊ आ रही दो युवतियां रहस्यमयी तरीके से गायब हो गई। युवतियों की लास्ट लोकेशन अजगैन मिली थी। उन्होंने घरवालों को बस के अंदर का वीडियो बनाकर भी भेजा था।

2 girls coming from Kanpur to Lucknow missing sent video of inside the bus to family members last location was found in Ajgain
Author
First Published Nov 10, 2022, 11:46 AM IST

लखनऊ: रोडवेज बस से लखनऊ आ रही दो लड़कियों के लापता होने का मामला सामने आया है। यह दोनों लड़कियां कानपुर से आ रही थी और इनकी अंतिम लोकेशन उन्नाव के अजगैन में मिली। लड़कियों ने घरवालों को बस के अंदर और कंडक्टर का वीडियो बनाकर भी भेजा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि बस खाली थी।

कृष्णानगर थाने में दी गई तहरीर
गायब हुई दोनों लड़कियां लखनऊ के कृष्णानगर की रहने वाली हैं। मामले में परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए कृष्णानगर थाने में तहरीर दी है। बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां बाबा गुरुनानक के पाठ के लिए कानपुर गई थीं। वहीं अब दोनों ही लड़कियों के मोबाइल भी बंद आ रहे हैं। वहीं इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों लड़कियों का पता लगाकर उन्हें परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। 

खाली बस का भेजा था वीडियो, अजगैन में मिली लास्ट लोकेशन
गौरतलब है कि यूपी में महिला सुरक्षा को लेकर तमाम तरह के दावे किए जाते हैं। हालांकि एक बार फिर इन दावों की पोल खुलती हुई नजर आ रही है। ताजा मामला कानपुर से लखनऊ के बीच से सामने आया। लापता हुई दोनों युवतियों के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं हासिल हो सकी है। बताया जा रहा है कि दोनों ही लड़कियां ने रोडवेज बस में सवार होने के बाद बस के अंदर का वीडियो भी घरवालों को भेजा था। भेजे गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बस पूरी तरह से खाली थी। वहीं लड़कियों की आखिरी लोकेशन उन्नाव के अजगैन में मिली थी। निर्धारित समय पर घर न पहुंचने पर जब परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने फोन ट्राई किया। हालांकि कोई संपर्क नहीं हो पाया। दोनों ही लड़कियों के फोन बंद आने पर परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। 

गोरखपुर: पति से दुर्व्यहार होता देख दारोगा से भिड़ गई दिव्यांग महिला, थाना प्रभारी ने करवाया मामले का निपटारा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios