Asianet News HindiAsianet News Hindi

पूर्व जेलर के बेटे ने CRPF जवान संग लड़की को 'पुलिस' लोगो वाली कार से उठाया, 4 लोगों ने किया गैंगरेप

यूपी में रेप गैंगरेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मिर्जापुर जिले में हाईस्कूल की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात ये है कि अरोपियों में सीआरपीएफ जवान, पूर्व जेलर का बेटा समेत चार लोग शामिल हैं।

4 people including CRPF jawan, son of former jailer gag in the forest like this
Author
Mirzapur, First Published Dec 4, 2019, 4:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मिर्जापुर (उत्तर प्रदेश). यूपी में रेप गैंगरेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मिर्जापुर जिले में हाईस्कूल की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात ये है कि अरोपियों में सीआरपीएफ जवान, पूर्व जेलर का बेटा समेत चार लोग शामिल हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के रहने वाले रिटायर्ड जेलर बृजलाल की बेटी की शादी हलिया थाने क्षेत्र में हुई है। बृजलाल का बेटा जय अक्सर बहन के घर आता-जाता था। पड़ोस के लोग भी उसे जानने लगे थे। सोमवार को वो पुलिस का लोगो और लाल-नीली बत्ती लगी गाड़ी से अपने अन्य तीन दोस्तों के साथ बहन के घर आया था। रास्ते में उसने बहन के पड़ोस में रहने वाली हाईस्कूल की एक छात्रा को फोन कर बुला लिया। जय पहले से उससे बातचीत करता था। छात्रा के पहुंचने पर उसे गांव से दूर लेकर चला गया। 

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
आरोप है कि गांव से दूर सूनसान जगह पर आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। आरोपी वारदात को अंजाम देकर वापस लौट रहे थे कि भटवारी गांव के पास उपनिरीक्षक चन्द्रशेखर यादव की नजर गाड़ी में बैठी छात्रा पर पड़ी। आशंका होने पर उन्होंने पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। वहीं, छात्रा के पिता ने भी आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। चन्द्रशेखर यादव ने बताया, चारों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपियों में एक सीआरपीएफ जवान भी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios