Asianet News Hindi

यूपी में निर्भया जैसा कांड: 50 साल की आंगनबाड़ी वर्कर की गैंगरेप के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

उत्तर प्रदेश के बदांयू जिले में 50 साल की आंगनबाड़ी वर्कर की गैंगरेप के बाद जघन्य तरीके से हत्या का मामला सामने आया है। मृतका के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डालने की पुष्टि हुई है। यह ठीक निर्भया जैसा मामला है। इस मामले में तीन लोगों का नाम सामने आया है। आरोपी महिला की लाश को जीप में रखकर उसके घर के बाहर फेंक गए थे।

50-year-old Anganwadi worker killed in Uttar Pradesh after gang rape kpa
Author
Badaun, First Published Jan 6, 2021, 2:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बंदायू, उत्तर प्रदेश. जिले के उघैती थाना इलाके के एक गांव में 50 वर्षीय आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की गैंगरेप के बाद जघन्य हत्या ने प्रशासन को हिलाकर रख दिया है। महिला रविवार को नजदीक के गांव में एक मंदिर में पूजा करने गई थी। आरोप है कि मंदिर के पुजारी, उसके चेले और ड्राइवर ने घटना को अंजाम दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डालने की पुष्टि हुई है। महिला की बाईं पसली, बाएं पैर और बाएं तरफ के फेफड़े किसी वजनदार चीज से तोड़ दिए गए। यह निर्भया जैसा मामला है।

जीप से आकर महिला का शव फेंककर चले गए
मृतका के परिजनों का आरोप है कि घटना रविवार रात की है। इसके बाद आरोपी जीप में लाश लेकर आए और घर के बाहर फेंककर चले गए। घटना के करीब 18 घंटे बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। आरोपियों की तलाश में पुलिस छापामार कार्रवाई कर रही है। एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गईं हैं।

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios