Asianet News Hindi

...जब भूत को पकड़ने पहुंची डायल 100

यह अजीब-गरीब मामला यूपी के मिर्जापुर का है। युवक की बहन लंबे समय से बीमार है। वो अंधविश्वास के चलते इसे भूत-प्रेत का प्रकोप मानता है।

a man calls police to save his sister from negative energy
Author
Mirzapur, First Published Jul 18, 2019, 4:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मिर्जापुर: उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर में पुलिस उस वक्त असमंजस की स्थिति में आ गई जब एक युवक ने उन्हें फोन करके भूत पकड़ने के लिए बुलाया। 100 नंबर पर फोन करके युवक ने अपनी बहन की जान बचाने की गुहार लगाई। आनन-फानन में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक ने कहा कि उसकी बहन को किसी और से नहीं बल्कि भूत से बचाना है। पुलिस ने युवक को समझाया लेकिन उसने उनकी एक ना सुनी। घटना मिर्जापुर के कलवारी माफी मढ़ियान इलाके की है जहां के रहने वाले आनंद पटेल ने 100 नंबर पर फोन किया और पुलिस से मदद मांगते हुए कॉल पर कहा कि उसकी बहन को वह मार डालेगा, उसे बचा लो। बात सुनकर पुलिस हरकत में आई और संबंधित थाने को सूचना दी गई।

भूत से बचाने के लिए मांगी पुलिस की मदद

 बताए गए पते पर पुलिस पहुंची और युवक की बहन को मारने की धमकी देने वाले को पकड़ने के लिए जांच पड़ताल करने लगी। इसी दौरान पुलिस टीम को पता चला कि युवक की बहन को और किसी से नहीं बल्कि भूत से जान का खतरा है। पुलिस ने जब आनंद के पिता कृष्ण कुमार से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि उनके बेटे ने पुलिस बुलाई है। जब पुलिस ने आनंद से पूछा तो उसने बताया कि उसकी बहन पर एक व्यक्ति ने भूत छोड़ दिया है और वह काफी इलाज के बाद भी वह ठीक नहीं हो पा रही है। अब युवक चाहता है कि पुलिस उसकी बहन के ऊपर से भूत को भगाने में उसकी मदद करे। जब पुलिस ने युवक से पूछताछ के दौरान पूछा कि उसने क्या सोच कर पुलिस को फोन लगा दिया तो जवाब देते हुए युवक ने कहा कि उसे अपनी बहन को बचाना है और उसे लगा कि इसमें पुलिस उसकी मदद कर सकती है।  पुलिस ने युवक की बातचीत का वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios