Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां ने 7 माह की बेटी को पटक कर मार डाला, मांग रही थी पति से साड़ी का पैसा, ननद ने बनाया Video

बच्ची की पिटाई का वीडियो घर में मौजूद आरोपी महिला के ननद ने बना लिया। जिसमें खुद आरोपी महिला बच्ची को पटक रही है और कह रही है कि जिस दिन तू पैदा हुई थी मेरे लिए उसी दिन मर गई थी। 
 

A mother beaten to death her 7-month-old daughter in Aligarh asa
Author
Aligarh, First Published Mar 1, 2020, 4:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलीगढ़ (Uttar Pradesh) । तीन दिन से बीमार पति ने साड़ी के लिए पैसा नहीं दिया तो पत्नी ने आपा खो दिया। दोनों में विवाद इतना बढ़ा महिला ने अपनी 7 माह की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी घर में मौजूद आरोपी महिला की ननद ने बना लिया। पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

दो दिन बाद पैसे देने की बात कह रहा था पति
जवा थाना क्षेत्र रामपुर गांव निवासी राहुल कासिमपुर स्थित एक निजी फैक्ट्री में मजदूरी करता है। उसकी पत्नी पिंकी आज उससे साड़ी खरीदने के लिए पैसे मांग रही थी। इस पर पति ने कहा कि वह एक दो दिन में पैसे दे देगा। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। गुस्से में पिंकी अपनी सात माह की बेटी सोनी को पीटने लगी। जब पिता ने बच्ची को उससे छीन लिया तो उसने वापस खींचा और कमरे में ले जाकर पटक-पटक कर मार डाला।

तीन दिन से खराब थी पति की तबीयत
बच्ची को मौत के बाद परिजन उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। आरोपी महिला के पति ने बताया कि उसकी 3 दिन से तबीयत खराब थी, जिसके चलते वह साड़ी नहीं दिल पाया। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

ननद ने बनाया वीडियो
बच्ची की पिटाई का वीडियो घर में मौजूद आरोपी महिला के ननद ने बना लिया। जिसमें खुद आरोपी महिला बच्ची को पटक रही है और कह रही है कि जिस दिन तू पैदा हुई थी मेरे लिए उसी दिन मर गई थी। 

पांच साल पहले हुई थी शादी
आरोपी महिला पिंकी की शादी लगभग 5 वर्ष पहले हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद आरोपी महिला पिंकी ने एक बेटे को जन्म दिया था। महिला के पति राहुल ने बताया है कि शादी के बाद से यह लगातार घर में कलेश करती रहती थी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios