Asianet News Hindi

दिल्ली में जीत के बाद अब यूपी में कदम रखने जा रही आप, इस नेता ने शेयर किया प्लान

दिल्ली विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी यूपी की राजनीति में कदम रखने की तैयारी कर रही है। आप नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने राजधानी लखनऊ में बताया, प्रदेश की जनता जाति और धर्म की राजनीति से ऊब चुकी है। लेकिन अब मुद्दों पर बात होगी।

aam aadmi party plan for uttar pradesh politics KPU
Author
Lucknow, First Published Feb 23, 2020, 5:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh). दिल्ली विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी यूपी की राजनीति में कदम रखने की तैयारी कर रही है। आप नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने राजधानी लखनऊ में बताया, प्रदेश की जनता जाति और धर्म की राजनीति से ऊब चुकी है। लेकिन अब मुद्दों पर बात होगी। 

जानें क्या है आम आदमी पार्टी का प्लान 
उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी यूपी के पंचायत चुनाव में उतरेगी। प्रदेश में 24 फरवरी से 22 मार्च तक सदस्यता अभियान चलाकर 25 लाख सदस्य बनाए जाएंगे। अगले 90 दिनों में एक लाख सात हजार गांवों में आप कार्यकर्ता जाकर लोगों से बात करेंगे और मुद्दों की जानकारी लेंगे। तीन महीने में सारा फीडबैक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जाएगा, जिसके बाद आगे की रणनीति तय होगी।

यूपी के लोगों को सही विकल्प की जरूरत
संजय सिंह ने कहा, अब हमारा फोकस यूपी के किसान और नौजवान होंगे। दिल्ली में हमने काम करके दिखाया। गरीब से गरीब बच्चे को अब सरकारी स्कूलों में शिक्षा मिल रही है। मोहल्ला क्लीनिक से इलाज मिल रहा है। जबकि यूपी की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। नौजवान निराश हैं। यहां के लोगों को सही विकल्प की जरूरत है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios