Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहन के घर राखी बंधवाने आगरा आए भाई का ब्लेड से रेता गया गला, इस बात को लेकर हुआ था विवाद

आगरा जनपद में बहन के घर राखी बंधवाने आए भाई पर ब्लेड से हमले का मामला सामने आया। घटना के बाद घायल युवक का इलाज जारी है और पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है। 

Agra brother came to tie rakhi cut throte with blade police investigate 
Author
Agra, First Published Aug 12, 2022, 6:42 AM IST

आगरा: बाह के गांव विष्णुपुरा में राखी बंधवाने के लिए आए एक युवक की गांव के दो लोगों से गाली गलौज और हाथापाई हो गई। यह पूरा विवाद खानपान के दौरान हुआ। इसके बाद दोनों लोगों ने युवक के हाथ पकड़कर उसका गला रेत दिया। इस मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी में भर्ती करवाया। वहीं उसे चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर किया। 

राखी बंधवाने के लिए गया था युवक
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्वालियर के सुरेश नगर के रहने वाले संदीप के साथ यह पूरी घटना सामने आई। घायल संदीप ने पुलिस को जानकारी दी कि वह बुधवार को विष्णुपुरा गांव में अपनी बहन सोनम के घर रक्षाबंधन के त्यौहार पर राखी बंधवाने के लिए पहुंचा हुआ था। वहीं पर खानपान को लेकर गांव के ही दो युवकों से विवाद हो गया। इसके बाद दोनों ही युवकों के द्वारा उसके साथ गाली गलौज की गई, जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो दबंगों से उसकी हाथापाई भी हो गई। इसी बात की रंजिश को लेकर बृहस्पतिवार की सुबह दोनों दबंगों में से एक युवक ने पीछे से उसके हाथ पकड़ लिए और दूसरे ने ब्लेड से उसका गला रेत दिया। इस बीच जब पीड़ित की चीखपुकार सुनकर उसकी बहन वहां पर पहुंची तो आरोपी मौके से फरार हो गए। 

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी 
घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग तत्काल ही संदीप को लेकर सीएचसी पहुंचे। इस बीच पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई। हालांकि ब्लेड से वार की वजह से हालत गंभीर होने पर संदीप को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। मामले को लेकर इंस्पेक्टर बाह संजीव शर्मा ने जानकारी दी कि शराब के नशे में हुए विवाद को लेकर युवक के गले पर ब्लेड से हमला किया गया। घटना के बाद प्राप्त तहरीर और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। 

अयोध्या में तिरंगा बाइक रैली में जमकर हुआ ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन, प्रशासन ने बंद की आंखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios