आगरा: दूल्हा बनने जा रहे युवक को प्रेमिका ने पहुंचाया जेल, चोरी-छिपे कर रहा था शादी, ऐसे खुला पूरा मामला

| Dec 09 2022, 11:05 AM IST

आगरा: दूल्हा बनने जा रहे युवक को प्रेमिका ने पहुंचाया जेल, चोरी-छिपे कर रहा था शादी, ऐसे खुला पूरा मामला

सार

यूपी के आगरा में शादी से एक दिन पहले दूल्हे को उसकी प्रेमिका ने जेल पहुंचा दिया। युवती का आरोपी है कि शादी का झांसा देकर युवक उसका तीन साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद वह चोरी-छिपे किसी और से शादी करने जा रहा था।

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में दूल्हा बनने जा रहा युवक शादी से केवल एक दिन पहले जेल पहुंच गया। बता दें कि प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमिका ने प्रेमी राहुल पर आरोप लगाते हुए कहा कि शादी का वादा कर उसका शारीरिक शोषण किया और अब धोखा देकर किसी और से शादी कर रहा है। वहीं शादी से एक दिन पहले दूल्हे के जेल जाने से दोनों पक्ष सदमे में हैं। न्यू आगरा क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में मामले की शिकायत की है। युवती ने बताया कि तीन साल पहले दयालबाग के कृष्णा बाग निवासी राहुल से उसकी मुलाकात हुई थी।

शादी का वादा कर बनाता रहा संबंध
एक प्राइवेट कंपनी के सेल्स डिपार्टमेंट में दोनों काम करते थे। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दोस्ती होने के बाद उनका प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। युवती ने बताया कि राहुल ने शादी का वादा कर उसका शारीरिक शोषण करने लगा। वहीं शादी की बात करने पर वह हर बार बात को टाल देता था। इस बीच वह तीन साल तक उसके साथ संबंध बनाता रहा। अभी हाल ही में उसने शादी के लिए इंकार कर दिया। पीड़िता ने बताया कि उसके घरवालों को भी दोनों के संबंध की जानकारी थी। इसके बाद भी वह शादी को तैयार नहीं हुआ। इस दौरान राहुल का किसी और के साथ संबंध हो गया। लेकिन उसने प्रेमिका को इसकी सूचना नहीं दी। 

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
वहीं बीते बुधवार को जब प्रेमिका को शादी की जानकारी मिली कि मथुरा की युवती से राहुल का ऱिश्ता तय हो गया है औऱ 9 दिसंबर को शादी है। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को मामले की शिकायत दी। शिकायत मिलने पर न्यू आगरा पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि युवक के घर में शादी की तैयारी चल रही थी। वहीं दूल्हे की गिरफ्तारी से घर में हड़कंप मच गया। प्रभारी निरीक्षक विजय विक्रम सिंह ने बताया कि कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। वहीं दूल्हे की हकीकत सामने आने के बाद दुल्हन का परिवार सदमे में है।

आगरा-जयपुर हाईवे पर ट्रक से हुई कार की भीषण भिड़ंत से मातम में बदली खुशियां, 4 की मौत, दूल्हा समेत 9 लोग घायल