अलीगढ़: नशे में 4 दिन तक कुएं में पड़ा रहा ट्रक ड्राइवर, पुलिस ढूंढने में हुई नाकाम तो पत्नी ने ऐसे लगाया पता

| Dec 04 2022, 03:23 PM IST

अलीगढ़: नशे में 4 दिन तक कुएं में पड़ा रहा ट्रक ड्राइवर, पुलिस ढूंढने में हुई नाकाम तो पत्नी ने ऐसे लगाया पता

सार

यूपी के अलीगढ़ में ट्रक ड्राइवर नशे की हालत में पिछले चार दिनों तक कुएं में पड़ा रहा। इस दौरान पुलिस और परिजन उसे इधर-उधर तलाशते रहे। लेकिन ट्रक ड्राइवर की पत्नी ने न सिर्फ अपने पति को ढूंढ निकाला बल्कि उसे मौत के मुंह से भी बाहर निकाल लाई।

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि पिछले चार दिन से लापता जिस ट्रक ड्राइवर को पुलिस ढूंढने में नाकाम रही। उस व्यक्ति को उसकी पत्नी ने ढूंढ निकाला। पत्नी ने पति को न सिर्फ ढूंढा बल्कि उसे मौत के मुंह से भी बाहर निकाल लाई। बता दें कि ट्रक ड्राइवर पिछले चार दिनों से बेहोशी की हालत कुएं में ही पड़ा रहा और लोग उसे इधर-उधर ढूंढते रहे। पुलिस और उसके परिचतों ने उसे चारों तरफ ढूंढा लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। ट्रक ड्राइवर भी लगातार बेहोशी की हालत में रहा। जिस कारण से वह किसी को आवाज भी नहीं लगा सका। लेकिन उसकी पत्नी ने उसे ढूंढ कर सही सलामत कुएं से बाहर निकाल लिया।

नशे की हालत में कुएं में गिर गया था ट्रक ड्राइवर
हाथरस जिले के हसायन का रहने वाला ट्रक ड्राइवर योगेंद्र यादव बीते 30 नवंबर को बालू से भरा ट्रक लेकर अलीगढ़ आया था। बताया गया है कि देर रात छर्रा इलाके में आकर योगेंद्र ने होटल में बैठकर शराब पी और खाना खाया। इस दौरान नशा ज्यादा होने पर वह होटल में ही रुक गया। वहीं देर रात वह पेशाब करने उठा और होटल के आगे दीवार के किनारे गया था। ज्यादा नशा होने के कारण वह पास में बने कुएं में गिर गया। इसके बाद वह सारी रात कुएं में ही पड़ा रहा। सुबह वह गाड़ी अपने निर्धारित स्थान पर नहीं पहुंची तो अन्य लोग गाड़ी औऱ योगेंद्र को खोजते हुए अलीगढ़ पहुंच गए। जिसके बाद गाड़ी तो होटल के पास खड़ी मिली, लेकिन इस दौरान योगेन्द्र का कहीं पता नहीं चल सका।

Subscribe to get breaking news alerts

इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती
जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने भी उसकी खोजबीन की। लेकिन ट्रक ड्राइवर का कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद मामले की सूचना योगेंद्र के परिजनों को दी गई। सूचना मिलने पर योगेंद्र की पत्नी भी उसे खोजते हुए अलीगढ़ के छर्रा में पहुंच गई। पत्नी ने पति योगेंद्र को होटल के आसपास ढूंढना शुरू किया तो वह एक सूखे कुएं के पास पहुंची। जहां पर उसे अपने पति का स्वेटर नजर आया। महिला ने स्वेटर को पहचान लिया और लोगों की सहायता से कुएं में गिरे पति को बाहर निकाला। बताया गया कि कुंआ काफी पुराना है, जिस कारण वह सूख चुका है। नशे के कारण ट्रक ड्राइवर चार दिनों तक बेहोशी की हालत में कुएं में पड़ा रहा। कुएं से निकालने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। तब उसे होश आया। कुएं के सूखा होने के चलते ट्रक ड्राइवर की जान बच गई।

ड्यूटी पर 2 होमगार्ड के बीच मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, जानिए क्या है 29 सेकंड की क्लिप का सच