Asianet News HindiAsianet News Hindi

अलीगढ़: दो पड़ोसियों के बीच मामूली बात पर जमकर चले लाठी-डंडे, मौके पर दंपत्ति की मौत व अन्य हुए घायल

यूपी के अलीगढ़ जिले में दो पड़ोसियों के बीच नाली को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक-दूसरे पर लाठी-डंडे के साथ जमकर पथराव किया। जिसमें एक दंपत्ति की मौत हुई तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Aligarh Sticks and sticks went fiercely between two neighbors on minor issue couple died spot and others were injured
Author
Lucknow, First Published Jun 28, 2022, 8:31 AM IST

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ में मामूली बात पर दो पड़ोसियों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इतना ही नहीं दोनों पक्षों के बीच पथराव भी हुआ। पड़ोसियों के बीच नाली के विवाद को लेकर झड़प शुरू हो गई। इस हिंसक झड़प में दंपत्ति की मौके पर मौत हो गई तो वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जिनका इलाज चल रहा है और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दूसरी तरफ वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके पर फरार हो गया। इस हादसे की जांच पड़ताल के लिए पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे।

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे आला अधिकारी
जानकारी के अनुसार क्वारसी थाना इलाके के देव सैनी गांव में दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। इतना ही नहीं इस हादसे की सूचना मिलने के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी के अलावा एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे। एसएसपी कलानिधि ने बताया कि पता चला है कि दो परिवार हैं, जिनमें दो साल पहले भी नाली को लेकर विवाद हुआ था। एक बार फिर दोनों के बीच नाली को लेकर सोमवार को विवाद हो गया। दोनों के बीच हिंसक झड़प हुई।

पड़ोसियों ने घर में जबरन घुसकर की मारपीट
एसएसपी कलानिधि ने आगे बताया कि घायल पक्ष रवि के द्वारा तहरीर दी गई है कि उनके पड़ोसी एदल सिंह व इनके अन्य साथियों द्वारा इनके घर में घुसकर मारपीट की गई। इस दौरान आरोपी अपने हाथों में फरसा व अन्य हथियार लेकर आए थे। घटनाक्रम में उनके पिता जोगेंद्र और माता सर्वेश की मौत हो गई। साथ ही परिवार के अन्य तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हैं। इस घटना के बाद पुलिस की कई टीम गठित कर दी गई हैं। हमलावर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित हुई टीमें
कलानिधि नैथानी कहते है कि जिस परिवार के दो लोगों की हत्या हुई है। इसी पक्ष पर दो साल पहले जो विवाद हुआ था, उसमें हत्या का आरोप है। पुलिस अधिकारियों ने घटना को गंभीरता से लेते हुए जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी करेगी। तो वहीं दूसरी ओर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित कर दी गई है। पुलिस ने पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि घटना की वजह नाली का विवाद ही सामने आया है। पुलिस द्वारा जांच के बाद ही सही बात का खुलासा होगा।

ढाई घंटे तक वृंदावन में रहेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, करीब 6 घंटे तक बंद रहेगा शहर का यातायात

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा में लगाए गए चार लंगूर बंदर, जानिए क्या है वजह?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios