सोशल मीडिया पर युवक ने अपनी ही पत्नी को भेज दिया भागकर शादी करने का प्रस्ताव, जमकर हुआ हंगामा

| Nov 29 2022, 10:19 AM IST

सोशल मीडिया पर युवक ने अपनी ही पत्नी को भेज दिया भागकर शादी करने का प्रस्ताव, जमकर हुआ हंगामा

सार

यूपी के प्रयागराज में पति-पत्नी ही सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड बन गए। इसके बाद पति ने अनजाने में अपनी ही पत्नी को भागकर शादी करने का प्रस्ताव भेज दिया। 

प्रयागराज: अपने जीवनसाथी से छुपाकर सोशल मीडिया पर किसी और से प्यार की बातें करना कोई नई बात नहीं है। शादीशुदा होने के बावजूद कई शख्स इंटरनेट पर नए साथी की तलाश में ऐसा करते हुए अक्सर पाए जाते हैं। हालांकि तब क्या हो जब दोनों जीवनसाथी सोशल मीडिया पर अनजान की तलाश में आपस में ही बात करने लगें। ऐसा ही एक मामला यूपी के प्रयागराज से सामने आया है। 

पत्नी ने सबक सिखाने के लिए बनाई थी आइडी
मांडा निवासी पति परमेश्वर अपनी गृह लक्ष्मी से परेशान हो चुके खे। उन्होंने मनचाहा जीवनसाथी पाने की तलाश एक बार फिर से शुरू की। लेकिन जब इसकी भनक पत्नी को लगी तो उसने भी पतिदेव को सबक सिखाने का मन बना लिया। वह सोशल मीडिया पर पति ही प्रेमिका बन बैठी। दोनों ओर से चल रही कोशिशे सफल हुई। हालांकि जब पति ने अपनी सोशल मीडिया वाली प्रेमिका को भागने का प्रस्ताव भेजा तो पत्नी ने हंगामा शुरू कर दिया। इस घटना के बाद परिवार के लोगों ने दोनों को किसी तरह से समझा-बुझाकर मामले को शांत तो करवाया लेकिन इस किस्से की चर्चा पूरे गांव में हो गई। 

Subscribe to get breaking news alerts

खुद को रेलवे कर्मचारी बताकर पति ने दिया शादी का प्रस्ताव
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव का निवासी एक शख्स प्राइवेट कंपनी में काम करता है। इंस्टाग्राम पर उसने फर्जी प्रोफाइल बनाई और कई लड़कियों से चैट करने लगा। इस बात को लेकर जब पत्नी को शक हुआ तो उसने भी इंस्टाग्राम पर दूसरे के नाम से आइडी बना ली। इसके बाद उसी आइडी से पति को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी। प्रोफाइल पर लगी फोटो को देख पति का मन मचला और वह बातचीत करने लगा। कुछ दिन चले बातचीत के सिलसिले के बाद पति ने खुद को रेलवे कर्मचारी बताते हुए प्रेमिका को शादी का प्रस्ताव भेज दिया। कहा कि दोनों अपने-अपने घर से भागकर खुशहाल जीवन व्यतीत करेंगे। इस प्रस्ताव को देख पत्नी को झटका लगा और उसने पति की सच्चाई उजागर कर दी। 

गोमती रिवरफ्रंट घोटाला: शिवपाल यादव और 2 अधिकारियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, CBI ने मांगी पूछताछ की अनुमति