Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमेठी: जमीन पर पड़ा था बेटे-बेटी का शव और फंदे पर झूल रही थी महिला, कमरे का दरवाजा खुलते ही सहम गए घरवाले

यूपी के अमेठी जनपद में महिला ने अपने ही बेटे और बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद खुद उसने फांसी के फंदे पर लटककर जीवनलीला को समाप्त कर लिया। मामले को लेकर पुलिस की पड़ताल जारी है। 

amethi woman killed her children and hanged herself up crime news
Author
First Published Sep 20, 2022, 10:52 AM IST

अमेठी: जनपद में शिवरतगंज थाना क्षेत्र के कुकहा गांव में एक महिला ने अपने दो बच्चों की धरदार हथियार से हत्या कर दी। बच्चों की हत्या के बाद महिला ने खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार को जब इस घटना का खुलासा हुआ तो हड़कंप मच गया। मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। 

जमीन पर पड़ा था गर्दन कटे बच्चों का शव
गौरतलब है कि कुकहा गांव के निवासी धर्मराज पासी उर्फ धरमू लखनऊ में रहकर मजदूरी का काम करते हैं। घर में उनकी मां ननका, पत्नी शीतला देई और 4 साल की पुत्री निधी और ढाई साल का पुत्र रितेश रहता था। सोमवार की रात में रोजाना की तरह ही सभी खाना खाकर सोने के लिए चले गए। सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो सास ननका ने ग्रामीणों को मदद के लिए बुलाया। गांव वाले मौके पर पहुंचे और प्रधान की मौजूदगी में दरवाजे को तोड़ा गया। दरवाजा टूटते ही अंदर का दृश्य देखकर सभी सहम गए। कमरे के अंदर दो मासूमों का शव जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था। जबकि शीतला देई रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से लटक रही थीं। दोनों बच्चों की गर्दन कटी हुई थी। 

5 साल पहले ही हुआ था प्रेम विवाह 
इस घटना को लेकर शिवरतगंज पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष शिवरतनगंज अरमेंद्र सिंह ने फंदे से शव को नीचे उतरवाया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। गांव में सनसनी के साथ मातम का माहौल है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है। महिला का पति धर्मराज उर्फ धरमू लखनऊ में प्राइवेट नौकरी करता है। जबकि धरमू का दूसरा भाई आशाराम भी साथ में रहता है। वह भी कई दिनों से लखनऊ ही रह रहा था। आपको बता दें कि धर्मराज ने 5 साल पहले पड़ोस के रामपुर गांव निवासी शीतला से प्रेम विवाह किया था। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हैं। 

चित्रकूट: डॉक्टरों की शर्मनाक हरकत, बेटे को भर्ती कराने के लिए पिता करता रहा मिन्नतें, फिर निकला ये नतीजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios