जय श्री राम के नारों के बीच नेता सदन योगी आदित्यनाथ ने ली शपथ, अखिलेश यादव से हाथ मिलाकर बढ़े आगे

| Mar 28 2022, 02:02 PM IST

जय श्री राम के नारों के बीच नेता सदन योगी आदित्यनाथ ने ली शपथ, अखिलेश यादव से हाथ मिलाकर बढ़े आगे

सार

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने नेता सदन के तौर पर शपथ ग्रहण की। इस दौरान उन्होंने नेता विपक्ष अखिलेश यादव से हाथ भी मिलाया। अखिलेश यादव से हाथ मिलाने के बाद सीएम योगी आगे बढ़ गए। योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण से पहले जमकर जय श्री राम के नारे लगे। 

लखनऊ: विधानसभा में आयोजित विधायकों के शपथग्रहण समारोह के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी शपथ ली। उन्होंने प्रोटेम स्पीकर रमापति शास्त्री की मौजूदगी में शपथ ली। शपथग्रहण के दौरान नेता सदन सीएम योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले शपथ ली। इसके बाद उन्होंने नेता विपक्ष अखिलेश यादव से हाथ भी मिलाया। 

लगे जय श्री राम के नारे 
सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण से पहले जमकर जय श्री राम के नारे लगे। इसके बाद उन्होंने शपथग्रहण की। 

Subscribe to get breaking news alerts

'सदन की मर्यादा का रखा जाएगा ख्याल'
शपथग्रहण कार्यक्रम से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ मीडिया से मुखातिब हुए। नव निर्वाचित सदस्यों का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि सभी नव निर्वाचित विधायक सदन की मर्यादा, परम्परा का पालन करते हुए सदन की कार्यवाही को शांतिपूर्ण ढंग से आगे बढ़ाने में सहयोग करेंगे। जनता के बीच से चुनकर आए सभी विधायक उत्तर प्रदेश के समग्र विकास में सभी सदस्य रुचि लेकर उसे आगे बढ़ाने का काम करेंगे। नव निर्वाचित सभी सदस्यों को उनकी जीत के लिए हार्दिक बधाई है और इस आयोजित हो रहे शपथग्रहण को लेकर उनका स्वागत भी है। 

प्रोटेम स्पीकर के तौर पर रमापति शास्त्री ने ली थी शपथ 
योगी सरकार 2.0 के शपथग्रह के बाद बीते दिनों प्रोटेम स्पीकर के तौर पर रमापति शास्त्री ने शपथ ली थी। राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में यह शपथ दिलाई थी। उस दौरान राज्यपाल ने बीजेपी के वरिष्ठ विधायक सुरेश कुमार खन्ना, जय प्रताप सिंह, फतेह बहादुर सिंह और रामपाल शर्मा के साथ सपा के माता प्रसाद पाण्डेय को भी प्रोटेम स्पीकर पद की शपथ दिलाई थी। यह सभी लोग 28 और 29 मार्च के दौरान विधानसभा सदस्यों को शपथ ग्रहण करवाएंगे। 

योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से मिलाया हाथ 
नेता सदन के तौर पर सीएम योगी ने शपथग्रहण किया। इसके बाद नेता विपक्ष के तौर पर अखिलेश यादव को शपथग्रहण के लिए बुलाया गया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से हाथ मिलाया और वह आगे बढ़ गए। 

अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा में ली शपथ, कहा- सकारात्मक होगी विपक्ष की भूमिका

विधायकों के शपथग्रहण को लेकर योगी बोले- सभी यूपी के समग्र विकास में अपने योगदान का लेंगे संकल्प

 
Read more Articles on