Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमरोहा में प्रेमी के साथ मिलकर साली ने शराब पिलाकर जीजा को उतारा मौत के घाट, युवती ने इस वजह से उठाया ऐसा कदम

यूपी के अमरोहा में प्रेमी के साथ मिलकर साली ने शराब पिलाकर जीजा को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही युवती ने ऐसा कदम इसलिए उठाया क्योंकि जीजा प्रेमी से मिलने का विरोध करता था। इसी से नाराज होकर युवती ने अपने ही जीजा को मौत के घाट उतार दिया। 

Amroha sister in law along with her lover brought her brother in law to death after drinking alcohol girl took such step because of this
Author
Lucknow, First Published Jun 30, 2022, 1:27 PM IST

अमरोहा: उत्तर प्रदेश में बीते दिनों प्रेम संबंधों को लेकर हत्याएं की जा रही है। लोग अपने संबंध को सफल बनाने के लिए दूसरे को मौत के घाट उतार देते है। ऐसा ही कुछ राज्य के अमरोहा जिले में हुआ। जहां प्रेम संबंधों में बाधक बनने पर साली ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जीजा की हत्या करवा दी। हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस साजिश में बड़ी बहन ने भी उसका साथ दिया। धोखे से युवक को शराब में नशीला पदार्थ पिलाया। इसके बाद साली ने प्रेमी का गला दबाकर युवक को मार डाला और शव को आम के बाग में दफना दिया। 

तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हत्यारों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी और प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल यह मामला अमरोहा के ढकिया चमन गांव का है। यहां के रूकसाद की शादी 14 साल पहले बिजनौर के थाना धामपुर के निंदडू गांव की रहने वाली शमीमा के साथ हुई थी। दोनों का कोई बच्चा नहीं है। बहन की शादी के कुछ समय बाद से ही साली चांदनी भी बहन के घर आकर रहने लगी। उसकी शादी अभी नहीं हो पाई है। 

जीजा ने साली को प्रेमी से मिलने पर किया विरोध
जानकारी के अनुसार साली का चुचेला कला गांव के रहने वाले गुड्डू से प्रेम संबंध था। रूकसाद को इसकी भनक लगी तो उसने विरोध किया। इतना ही नहीं वह छुपकर साली पर नजर रखने लगा और उसके आने-जाने पर रोक लगा दी। इसी से नाराज होकर चांदनी के बहन के साथ मिलकर जीजा को ही रास्ते से हटाने की साचिश रच डाली। पुलिस ने सख्ती से दोनों बहनों से पूछा तो उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस ने तीनों हत्यारों की निशानदेही पर बछरायूं क्षेत्र में चांदपुर गजरौला स्टेट हाईवे सटे आम के बाग में गड्डा खोदकर शव बरामद किया। मृतक युवक के ममेरे भाई की तहरीर पर हत्यारोपी पत्नी साली और प्रेमी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी गई। पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं शुरूआती जांच में प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आया है।

गोद ली हुई बच्ची के साथ मां करती थी ऐसा सुलूक, वायरल वीडियो में घाव दिखाकर लगाई मदद की गुहार

मुजफ्फरनगर: दुष्कर्म के मामले में कोर्ट ने आरोपी को सुनाई आजीवन कारावास, मासूम बच्चे के साथ की थी शर्मनाक हरकत

मुजफ्फरनगर: बोर्ड परीक्षा में नकल कराना 3 शिक्षिकों को पड़ा भारी, 21 साल बाद कोर्ट ने दोषी मानते हुए सुनाई सजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios