Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोद ली हुई बच्ची के साथ मां करती थी ऐसा सुलूक, वायरल वीडियो में घाव दिखाकर लगाई मदद की गुहार

नोएडा का नौ साल की बच्ची का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी मां पर गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगा रही है। इतना ही नहीं उस वीडियो में बच्ची के शरीर पर कई घाव के निशान भी हैं।

Nine year old girl made serious allegations against mother Noida pleading for help from people viral video
Author
Lucknow, First Published Jun 30, 2022, 10:30 AM IST

नोएडा: उत्तर प्रदेश में बीते दिनों ऐसे मामले देखने को मिल रहे है जिसमें मां अपनी बच्चियों पर अत्याचार करने से पहले रूह तक नहीं कांपती। राज्य में ऐसे कई मामले देखने को मिले है, जिसमें बच्चियां मदद की गुहार लगाती है। इसी कड़ी में राज्य के नोएडा जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्ची अपनी मां पर गंभीर आरोप लगाते हुए दिखाई दे रही है। बच्ची ने अपनी मां पर पीटने व चिमटे से दागने का आरोप लगाया है। बच्ची का ऐसा फोटो भी वायरल हुआ है जिसमें शरीर पर कई घाव के निशान भी हैं।

बच्ची के शरीर पर मिले कई घाव के निशान
नौ साल की बच्ची का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें बच्ची ने मां पर पीटने व चिमटे से दागने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं वायरल हो रहे वीडियो में बच्ची के शरीर पर कई घाव के निशान भी है। जिसको देखने के बाद लोगों ने पुलिस से महिला पर कार्रवाई की मांग की है। इस वीडियो को लेकर कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस की जांच में पता चला है कि एक शख्स ने नोएडा पुलिस के ट्विटर हैंडल को टैग कर बच्ची का वीडियो और फोटो पोस्ट किया हैं। जिसमें वह मदद की गुहार लगा रही है।

बच्ची को अप्रैल के माह में लिया था गोद
एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। जांच में पता चला है कि बच्ची कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। पुलिस बच्ची से मिलकर उससे बात कर मदद करेगी। उन्होंने आगे बताया कि महिला ने बच्ची को अप्रैल के महीने में गोद लिया था। महिला अपने पति से चार साल से अलग रह रही है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि महिला द्वारा बच्ची को पिटाई करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। आगे बताते है कि महिला बच्ची को मथुरा के बाल सुधार गृह से लेकर आई थी। जांच में सच सामने आने के बाद महिला पर कार्रवाई की जाएगी।

मुजफ्फरनगर: दुष्कर्म के मामले में कोर्ट ने आरोपी को सुनाई आजीवन कारावास, मासूम बच्चे के साथ की थी शर्मनाक हरकत

मुजफ्फरनगर: बोर्ड परीक्षा में नकल कराना 3 शिक्षिकों को पड़ा भारी, 21 साल बाद कोर्ट ने दोषी मानते हुए सुनाई सजा

सीएम योगी कारोबारियों को बांटेंगे 16,000 करोड़ रुपए, राज्य सरकार एक और चुनावी वादे को कर रही पूरा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios