Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस के स्लोगन से प्रभावित हो पत्रकार ने थामा कांग्रेस का हाथ, कहा- लड़की हूं लड़, सकती हूं

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पर पूर्व मंत्री व मीडिया चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी की मौजूदगी में एक न्यूज चैनल की एंकर समेत सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। प्रवक्ता उमाशंकर पाण्डेय ने बताया कि संभल की रहने वाली टीवी मीडिया की वरिष्ठ पत्रकार निदा अहमद व समाजसेवी रजा अहमद ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Anchor Nida Ahmed Joined Congress Party said ladki hun lad sakti hun
Author
Lucknow, First Published Jan 12, 2022, 12:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी के लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय में कई लोगों ने ली पार्टी की सदस्यता। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के 'लड़की हूं लड़, सकती हूं' से प्रभावित होकर कई टीवी चैनलों में एंकर रहीं निदा अहमद (Anchor Nida Ahmed) कांग्रेस पार्टी (Congress) में शामिल हो गईं। साथ ही  समाजसेवी रजा अहमद ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पर पूर्व मंत्री व मीडिया चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी की मौजूदगी में एक न्यूज चैनल की एंकर समेत सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। प्रवक्ता उमाशंकर पाण्डेय ने बताया कि संभल की रहने वाली टीवी मीडिया की वरिष्ठ पत्रकार निदा अहमद व समाजसेवी रजा अहमद ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। बोले कि प्रियंका गांधी के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस पार्टी दिन प्रतिदिन आगे बढ़ रही है। बहुत सारे लोग हमारे साथ जुड़ रहे हैं। हम उत्तर प्रदेश में मजबूत स्थिति में हैं। इस मौके पर निदा अहमद ने पार्टी में शामिल होते हुए कहा इस बार कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में हमने आधी आबादी की जंग लड़ने की ठानी है, वह हमारी जंग आगे ऐसे ही जारी रहेगी। लड़की वह होती है जो अपने हौसले से तकदीर को बदल देती है। मैं समाज में महिलाओं को अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए जागरूक करूंगी। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं।

इन लोगों ने भी ग्रहण की कांग्रेस की सदस्यता
इसके अलावा श्रावस्ती जनपद से पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं वर्तमान प्रधान अनवर मोहम्मद खान, सुल्तानपुर के अवकाश प्राप्त जिला पंचायतराज अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली। सदस्यता कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शिव पांडेय, पूर्व विधायक सतीश अजमानी, प्रदेश महासचिव अभिषेक पटेल, प्रदेश प्रवक्ता विशाल राजपूत, प्रदेश सचिव धर्मेंद्र चौधरी, बहराइच युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकिब नदीम, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, सतीश आजमानी सहित तमान कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

बीजेपी से टिकट बंटवारे पर समझौता करने में जुटे रामदास अठावले, बात न बनने पर खुद के प्रत्यासी उतारने का ऐलान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios