Asianet News Hindi

बाइक से आए 3 बदमाश और कर दिया ताबड़तोड़ फायर, BJP नेता ने ऐसे बचाई अपनी जान

यूपी के मैनपुरी में मंगलवार को बीजेपी जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर कर जान से मारने की कोशिश की। हालांकि, आलोक हमले में बाल बाल बच गए। घटना की सूचना पर एसपी अजय शंकर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली। 

attack on mainpuri bjp district president alok gupta
Author
Mainpuri, First Published Oct 15, 2019, 12:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मैनपुरी (Uttar Pradesh). यूपी के मैनपुरी में मंगलवार को बीजेपी जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर कर जान से मारने की कोशिश की। हालांकि, आलोक हमले में बाल बाल बच गए। घटना की सूचना पर एसपी अजय शंकर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, घटना कोतवाली सदर क्षेत्र के अवध नगर की है। यहां रहने वाले बीजेपी जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता अपने घर के बाहर बैठे थे। इसी बीच एक बाइक पर तीन बदमाश आए और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान आलोक ने पास में खड़ी अपनी कार के नीचे छिपकर जान बचाई। घटना के बाद आलोक के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

पुलिस का क्या है कहना
एसपी अजय शंकर राय ने बताया, घटना के बाद आलोक के घर पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। उनकी तहरीर पर अज्ञातों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios