Asianet News HindiAsianet News Hindi

औरैया: दो मासूम बच्चों के सिर से मां ने उठा दिया पिता का साया, भाई के साथ मिलकर इस तरह से दिया घटना को अंजाम

यूपी के जिले औरैया में एक मां ने अपने बच्चों के सिर से पिता का साया छीन लिया। मामूली विवाद के बाद महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। युवक के परिजन को इस बारे में जानकारी हुई तो रो-रोकर बुरा हाल है। 

Auraiya mother lifted father shadow from heads two innocent children together brother carried out incident way
Author
First Published Sep 12, 2022, 2:19 PM IST

औरैया: उत्तर प्रदेश के जिले औरैया के एक गांव से दिल्ली में मजदूरी कर रहे युवक की पत्नी ने ही मौत के घाट उतार दिया। दंपति के बीच झगड़ा हुआ और महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर पति की जमकर पिटाई की। जिसमें युवक पहले से गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। उसके बाद युवक के परिजन शव को लेकर वापस गांव आ गए और पुलिस को बताया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चचेरे भाई ने युवक की मां को दी जानकारी
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के फफूंद थाना क्षेत्र के गांव पाता का है। इस गांव का रहने वाला 36 वर्षीय वीर सिंह पुत्र स्व. राम नारायन पत्नी और बच्चों के साथ दिल्ली के गुड़गांव स्थित बादसायपुर में प्राइवेट फैक्ट्री में मेहनत मजदूरी करता था और उसी से ही अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक युवक की मां माया देवी ने बताया कि 26 अगस्त को देवर के बेटे गुलशन का फोन आया था। उसने फोन में बताया था कि भैया और भाभी का झगड़ा हो गया है। इतना ही नहीं उसने यह भी बताया कि भाभी संगीता देवी ने भाई पुष्पेंद्र को फोन कर बुला लिया। उसके बाद दोनों ने मिलकर भैया को बुरी तरह से मारापीटा है। इस वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गए है।

दो मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
युवक के चचेरे भाई ने अस्पताल में भर्ती कराया था। देवर के बेटे की सूचना मिलने के बाद मां भी अस्पताल पहुंच गई थी। उसके बाद चार सितंबर को युवक को लकवा मार दिया। गंभीर रूप से घायल युवक के इलाज के दौरान ही मौत हो गई। परिजन गुड़गांव से बेटे के शव को लेकर वापस गांव आ गए। मृतक युवक के दो बेटे भी है, अंश 8 वर्ष और बेद 7 वर्ष का है। इस पूरे मामले में प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह ने बताया कि परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। उन्होंने आगे कहा कि यह मामला गुड़गांव का है इसलिए वहीं मुकदमा भी लिखा जाएगा।

कानपुर में 22 हजार के चालान पर सदमे में ऑटो चालक ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी ने किया इस बात का खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios