Asianet News HindiAsianet News Hindi

आतिशबाजी के समय 5 साल की मासूम के पेट में घुसा रॉकेट, बाहर निकल आईं बच्ची की आंते

यूपी के औरैया जिले में दीपावली के मौके पर आतिशबाजी के दौरान गली में खेल रही पांच साल की मासूम के पेट में रॉकेट जा लगा। अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। फिलहाल रॉकेट किसने चलाया था, इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।

Auraiya Rocket entered the stomach of a 5 year old at time of fireworks girls intestines came out death
Author
First Published Oct 25, 2022, 4:14 PM IST

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। आतिशबाजी के दौरान दिवाली की खुशियां एक परिवार के लिए मातम में बदल गईं। आतिशबाजी के समय रॉकेट एक बच्ची के पेट में घुस गया। जिससे उसकी आंते बाहर निकल आईं। इस हादसे के दौरान मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि सोमवार देर शाम दीपावली पर मोहल्ले में लोग आतिशबाजी कर रहे थे। तभी किसी ने रॉकेट जला दिया, जो सीधे बच्ची के पेट में जा लगा। बता दें कि यह घटना मोहल्ला बनारसीदास पश्चिमी की है। 

इलाज के दौरान मासूम ने तोड़ा दम
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मोहल्ला बनारसीदास पश्चिमी में सोमवार शाम दीपावली पर पूजा-पाठ के बाद लोग अपने-अपने घरों के बाहर आतिशबाजी कर रहे थे। इसी दौरान शशि की मासूम पुत्री पांच वर्षीय लक्ष्मी गली में खेल रही थी। इसी दौरान रॉकेट पेट में घुसने से मासूम बच्ची मौके पर ही छटपटाकर गिर पड़ी। मामले की जानकारी होने पर बच्ची की मां शशि और नानी उसे लेकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंची। जहां पर इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। मासूम की मौत से दीपोत्सव की खुशियां मालत में बदल गईं। 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों से की पूछताछ
बच्ची की मौत पर परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। वहीं अगले दिन घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल की। लेकिन रॉकेट किसने चलाया फिलहाल इसका जवाब कोई नहीं दे सका। बताया जा रहा है कि ससुराल में अनबन होने के कारण मृतक बच्ची की मां शशि अपने मायके में रह रही हैं। शशि के पिता की मौत हो चुकी है। मासूम की मौत से पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया। शशि अपनी मां और पांच साल की बच्ची के साथ रहती थीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

औरैया में कार और ट्रक की भीषण टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की स्पॉट पर मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios