Asianet News HindiAsianet News Hindi

आजम खान और उनके बेटे को नहीं आ रही जेल में नींद, दाल रोटी खाकर गुजारी रात

धोखाधड़ी मामले में रामपुर की अदालत में पेशी के बाद सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्‍दुल्‍ला और पत्नी व विधायक तजीन फातमा बंद हैं। आजम खान और अब्‍दुल्‍ला आजम को सुरक्षा बैरक और तजीन फातमा को महिला बैरक में रखा गया है।
 

Azam Khan and his son are unable to sleep in jail, spent the night eating pulses and bread ASA
Author
Sitapur, First Published Mar 2, 2020, 10:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीतापुर (Uttar Pradesh) । धोखाधड़ी मामले में रामपुर की अदालत में पेशी के बाद सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्‍दुल्‍ला और पत्नी व विधायक तजीन फातमा बंद हैं। आजम खान और अब्‍दुल्‍ला आजम को सुरक्षा बैरक और तजीन फातमा को महिला बैरक में रखा गया है। रविवार की रात पिता-पुत्र को रातभर नींद नहीं आई। बताया जा रहा है कि आजम खान जेल में महज 4 घंटे ही सो पाए। उन्‍हें रात के खाने में दाल-रोटी और सब्‍जी दी गई, लेकिन उन्होंने सिर्फ दाल-रोटी ही खाया। 

पिता-पुत्र ने पढ़ी नमाज 
जानकारी के मुताबिक, सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्‍दुल्‍ला को रातभर नींद नहीं आई। दोनों ने सुबह तकरीबन 5 बजे नमाज पढ़ी। 

कोर्ट ने मांगी है नोटिफिकेशन की हार्ड कॉपी
रामपुर कोर्ट में शुक्रवार को सपा सांसद आजम खान उनकी पत्नी और सपा विधायक तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला को सीतापुर जेल में ट्रांसफर किए जाने के मामले की सुनवाई हुई थी। एडीजे-6 की कोर्ट ने रामपुर जेल अधीक्षक से जेल ट्रांसफर को लेकर नोटिफिकेशन की हार्ड कॉपी मांग ली है। 

3 मार्च तक का मिला समय
कोर्ट ने जेल अधीक्षक को आजम खान और उनके परिवार को शनिवार को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया था, लेकिन शासन की तरफ से सरकारी वकील ने भी इस मसले पर अर्जी लगाते हुए बहस के लिए कोर्ट से समय मांगा था। इस पर कोर्ट ने उन्हें 3 मार्च का समय दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios