Asianet News HindiAsianet News Hindi

आजम खान को फिर लगा बड़ा झटका, शानू के बाद 2 और करीबी लोगों ने छोड़ी पार्टी, उपचुनाव में BJP को दे रहे समर्थन

सपा नेता आजम खान को एक बार फिर झटका लग चुका है। उनके मीडिया प्रभारी शानू के बाद दो नेताओं ने भी पार्टी छोड़ दी है। रामपुर उपचुनाव में सपा प्रत्याशी को समर्थन न देकर दोनों ने भाजपा उम्मीदवार को समर्थन दिया है।

Azam Khan got big blow again after media incharge Shanu two more closed supporters left samajwadi party rampur assembly byelection support BJP
Author
First Published Nov 22, 2022, 5:02 PM IST

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को रामपुर विधानसभा सीट के उपचुनाव से पहले झटके पर झटके मिल रहे है। ऐसा इसलिए क्योंकि पांच दिसंबर से होने वाली उपचुनाव से पहले ही उनके करीबी लोगों को समाजवादी पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। कभी उनके लिए खून से राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखने वाले उनके मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू के पार्टी को अलविदा कहने के बाद अब मोईन पठान और आजिम ऐजाज ने भी सपा छोड़ दी है। दोनों ने बीती रात नूरमहल पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के समर्थन का ऐलान भी कर दिया है।

आजम के साथ उपचुनाव में नहीं बचेगा साया
बीजेपी आकाश सक्सेना को जिताने के लिए पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने दोनों का स्वागत करते हुए विकास और भाईचारे के लिए जिताने की अपील की है। इस दौरान नवेद मियां ने कहा कि सपा छोड़ने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है और इस उपचुनाव में आजम के साथ उनका साया भी नहीं बचेगा। नवेद आगे कहते है कि आजम का जुल्म, तानाशाही, ज्यादती और भ्रष्टाचार से तंग आ चुके है लोग समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को हराने में जुट गए हैं। हालत इतने खराब है कि अभी जो लोग आजम के घर और ऑफिस पर बैठे नजर आ रहे हैं वो भी हमारे संपर्क में हैं।

बीजेपी की जीत के लिए पूर्व मंत्री ने मांगी दुआ
बता दें कि नवेद मियां ने विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। वह बीजेपी के उम्मीदवार आकाश सक्सेना को समर्थन दे चुके हैं। सोमवार को नवेद हजरत हाफिज शाह जमाल उल्लाह साहब की दरगाह पर पहुंचे। यहां सज्जादानशीन शाह फहद अहमद खां जमाली ने उनकी दस्तारबंदी भी की। उसके बाद नवेद और उनके समर्थकों ने दरगाह पर फतेहखवानी के बाद बीजेपी प्रत्याशी की जीत के लिए दुआ की। उनका कहना है कि सपा शासन में आजम ने बहुत जुल्म ढाए हैं और इस वजह से उन्हें अपने गुनाहों की सजा मिलना शुरू हुई है। आपको बता दें कि फसाहत अली खान ने सपा को छोड़ने के बाद बीजेपी भी ज्वाइन कर ली है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के समक्ष उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। जल्द ही मोईन पठान और आसिम ऐजाज बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। 

नेपाली युवक पर भरोसा पड़ा भारी, बेटी की शादी से पहले नौकर ने लगाई 80 लाख की चपत, तिजोरी खाली देख दंग रहे गए सब

आगरा में इन कॉलोनियों के नाम फिर बदलकर रखे जाएंगे बदबू विहार व घिनौना नगर, जानिए क्या है असल वजह

Ayushi Murder: हत्या के बाद 4 घंटे आयुषी का शव लेकर भटकता रहा पिता, PM रिपोर्ट में चौकाने वाला सच आया सामने

ताजनगरी में लोगों ने फिर बदले कॉलोनियों के नाम, इस वजह से इलाके का नाम रख दिया डेंगू विहार और परेशान नगर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios